कोतवाली धौरहरा और थाना ईसानगर पहुंचे डीएम-एसपी





लखीमपुर-खीरी। जिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह और पुलिस अधीक्षक डा0 एस0 चिन्नप्पा शनिवार प्रातः कोतवाली धौरहरा में आयोजित थाना समाधान दिवस पहुंचे। जहां दोनो अधिकारियों ने फरियादियों से रूबरू होते हुए उनकी समस्याओं को मौके पर सुना तथा वहां मौजूद संबंधित राजस्व और पुलिस विभाग के अधिकारियों को मौके पर जाकर शिकायतों का शत प्रतिशत गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करने के निर्देश दिए।

डीएम ने कहा कि राजस्व और पुलिस विभाग से सम्बन्धित शिकायतें का निस्तारण आपसी सामंजस्य से सुनिश्चित किया जाये। इसमें किसी भी स्तर पर हीलाहवाली क्षम्य नही होगी। उन्होनें वहां मौजूद शिकायत पंजिका का निरीक्षण करते हुए निस्तारित हो चुकी शिकायतों के बाबत स्वयं दूरभाष पर शिकायत कर्ताआंे से बात कर उनका सत्यापन कर जानकारी ली कि वह शिकायतों के निस्तारण की गुणवत्ता से सहमत है।

उन्होनें यह भी कहा कि सभी शिकायतकर्ता अपने शिकायती प्रार्थना पत्र में मोबाइल नम्बर का अवश्य उल्लेख करे। जिससे की शिकायत निस्तारण में सहूलियत मिल सके। इसके उपरांत जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक थाना ईसानगर पहुंचे जहां पर मौजूद फरियादियों को समस्याओं मौके पर सुना तथा सम्बन्धित का यथाशीघ्र निस्तारण के निर्देश दिए।

इस दौरान एसडीएम धनश्याम त्रिपाठी, पुलिस क्षेत्राधिकारी निष्ठा उपााध्याय, तहसीलदार सहित पुलिस और राजस्व के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post