नाबालिग किशोरी से हुआ दुराचार




निघासन-खीरी। थाना क्षेत्र की ढखेरवा पुलिस चैकी क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार दोपहर बकरी चराने गई एक बारह वर्षीय दलित किशोरी के साथ पड़ोसी गांव के एक युवक ने गन्ने के खेत मे जबरन दुराचार किया। दुराचार की सूचना के बाद बड़ी तादात में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी।

बारह वर्षीय दलित किशोरी के साथ दुराचार की सूचना पाकर दलबल के साथ मौके पर पंहुँचे एसओ अजय यादव ने पीड़ित किशोरी से पूछताछ करते हुए घटना स्थल का जायजा लिया। बताया जाता है कि निघासन थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी बारह वर्षीय दलित किशोरी पड़ोस के ही कई बच्चों के साथ मंगलवार दोपहर गांव के पश्चिम बकरियां चराने गई थी।

तभी पड़ोसी गांव का एक युवक वहां पर साइकिल से आया और उक्त लड़की से गन्ने में रखा लकड़ी का बोझ उठवाने के लिए अपने साथ ले गया जहां पर उसने गन्ने के खेत मे किशोरी के साथ जबरन दुराचार कर फरार हो गया। घटना के बाद किशोरी ने अपने साथी बच्चों को बताया जिसके बाद बच्चे भागकर गांव पंहुँचे और परिजनों को जानकारी दी।

किशोरी के साथ दुराचार की घटना की खबर फैलते ही बड़ी तादात में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़ित किशोरी से पूछताछ कर चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा है। एसओ अजय यादव ने बताया कि किशोरी के मेडिकल परीक्षण के बाद आरोपी युवक के विरुद्ध दुराचार का मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

निघासन से मसरुर खान की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post