साधना पांडे का हुआ भव्य स्वागत




बेलरायां-खीरी। यूपी कॉपरेटिव चीनी मिल संघ की उपाध्यक्ष चुने जाने के बाद आज कस्बा बेलरायां में उनके प्रथम आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं व क्षेत्र के लोगों में खुशी का माहौल लोगों ने उनका स्वागत कर गाजे बाजे के साथ जुलूस निकाला।

सोमवार को कस्बा बेलरायां में यूपी सहकारी चीनी मिल संघ की निर्विरोध चुनी गई उपाध्यक्ष साधना पांडे का कस्बे के ब्यापारियों व क्षेत्र के लोगों ने उंनके बेलरायां में प्रथम आगमन पर उनकी अगुआई करते हुए सिद्ध बाबा मंदिर पर फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। इसके बाद हजारों की तादात में उनके समर्थक मोटरसाइकिल से अगुवाई करते हुए बेलरायां बाजार में तय कार्यक्रम के अनुसार स्वागत समारोह में स्वागत किया।

उसके बाद बैंड बाजे के साथ सभी लोग उपाध्यक्ष साधना पांडे के साथ उनके निवास रेलवे स्टेशन तक जुलूस लेकर गए। भव्य स्वागत को देखते हुए भावुक हुई साधना पांडे ने कहा कि आज उनको जो सम्मान मिला है उसके लिए सभी को कोटि-कोटि बधाई दीे। उन्होंने कहा कि उनका इस पद पर निर्वाचित होना सभी कार्यकर्ताओं व क्षेत्र के लोगों की जीत है। सभी लोगों के सम्मान के लिए व प्रदेश के गन्ना किसानों की बेहतरी के लिए हमेशा प्रयास करेंगे। चीनी मिलों का विकास उनकी प्राथमिकता में रहेगी।

उपाध्यक्ष के काफिले में मौजूद लखीमपुर खीरी के पूर्व भाजपा अध्यक्ष श्यामजी पांडे का भी लोगों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस मौके पर ध्रुव वर्मा प्रधान, प्रमोद वर्मा प्रधान, सिंगाही के चेयरमैन उत्तम मिश्रा, राजेश यादव, कँचन वर्मा, वारिस अली, गुड्डन अग्रवाल, उदय वर्मा, शकील अहमद, लक्ष्मी वर्मा, वेद प्रकाश, जयशंकर पांडे, महेश मिश्रा, रमाशंकर पांड, विनय जायसवाल, रविन्द्र वर्मा, तुसार लहरी, राजेश सोनी सहित हजारों ग्रामीण व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बेलरायां से शकील अहमद की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post