सातवे दिन भी पुलिस के हाथ खाली





निघासन-खीरी। थाना क्षेत्र मे ससुराल में आये युवक को उसके साले के साथ ले जाकर उस पर जानलेवा हमला कर जख्मी करते हुए उसे गायब किए जाने के मामले में घटना के सातवे दिन भी पुलिस के हाँथ खाली है।

काफी तलाश के बाद भी आरोपी सहित गायब युवक का सुराग नही लग पा रहा है। उधर जख्मी युवक की हालत में काफी सुधार तो हुआ है पर उसने पुलिस को दिए बयानों में भी घटना के कारण नही बताया है। जिससे पुलिस को गायब आरोपी सहित युवक तक पहुँच पाने में बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और वह सिर्फ अंधेरे में हाँथ पाव मार रही है।

बताते चलें कि बीते आठ दिसम्बर को खेतों पर काम करने जा रहे मजदूरों को दुर्गापुरवा ईदगाह के पास गन्ने के खेत में जख्मी हालात में पड़ा एक युवक कराह रहा था। मजदूरों द्वारा दी गई जानकारी पर पहुंचे परिवार वालो ने मामले की सूचना पुलिस को दी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में गंभीर रूप से घायल युवक को सीएचसी में भर्ती कराया।

इलाज के समय युवक ने पुलिस को बताया था कि वह लुधौरी के मजरा रानीगंज निवासी अमरजीत सिह पुत्र संतोष सिंह है जोकि अपने बहनोई जसविन्दर सिंह पुत्र प्यारा सिंह निवासी कुण्डा फार्म नत्थापुर जिला शाहजहाँपुर के साथ घर के आँगन में बैठ कर आग ताप रहा था कि इसी दौरान कोतवाली क्षेत्र के गांव सिसैया निवासी सुक्खा सिंह अपनी बाइक से आया और अमरजीत सिंह व जसविन्दर सिंह से किसी काम से दुबहा तक चलने का अनुरोध किया और तीनों एक ही बाइक से चले गए।

सीएचसी में इलाज के दौरान शुक्रवार को अमरजीत सिंह ने पुलिस को दिए बयानों में बताया था कि उसके साथ आये बहनोई को भी धारदार हथियारों से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर अगवा कर ले गए है और सुक्खा सिंह ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी और उसके बहनोई को धारदार हथियारों से मारापीटा भी है।

इस सम्बंध में कोतवाल अजय कुमार यादव ने बताया कि गायब जसविन्दर सिह की तलाश जारी है। वही भर्ती अमरजीत सिंह से घटना के बावत पूछताछ की जा रही है लेकिन वह घटना का कारण बताने को तैयार नही है।

निघासन से विनोद गुप्ता की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post