पुलिस अधीक्षक ने की व्यापारियों के संग बैठक




सीतापुर। पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने अपने कार्यालय में शहर की सुरक्षा व्यवस्था, यातायात व्यवस्था व पार्किंग व्यवस्था के संदर्भ में व्यापार मण्डल के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। इस संदर्भ में प्रतिनिधियों से सुझाव लेकर विचार भी साझा किए।

पुलिस अधीक्षक ने विचार विमर्श के दौरान प्रमुख चैराहों व प्रमुख स्थलों पर सीसीटीवी कैमरा लगवाने की आवश्यकता पर बल दिया। व्यापारियों से उन्होनंे आग्रह किया कि वे अपने द्वारा बाजार में किया गया अतिक्रमण स्वयं पीछे कर लें जिससे यातायात में दिक्कत न हो। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष भगवती गुप्ता ने पुलिस अधीक्षक का ध्यान नाबालिक ई-रिक्शा चालकों व पार्किंग की समस्या के कारणों से अवगत कराया।

श्री गुप्त ने पुलिस अधीक्षक से मांग की कि व्यापारी की सुरक्षा को विशेष महत्व देते हुए उनके शस्त्र निकाय चुनाव में जमा न कराए जाए। इस पर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस संदर्भ में व्यापारीगण अपने प्रार्थना-पत्र सम्बन्धित थाने पर दे, अवश्य ही अनुमति दी जायेगी।

व्यापारी नेता गोपाल टण्डन, विश्ववीर गुप्ता, हाजी शकील खां, संजीव गुप्ता व तुषार साहनी ने भी अपने विचार व्यक्त किये। इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक मधुवन कुमार सिंह, अब्दुल कय्यूम अंसारी, सुनील टण्डन, जय गुरूनानी, खलील अहमद, विनोद गुप्ता, प्रतीक जिंदल, उमंग गुप्ता सहित अनेक व्यापारी उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post