केंद्र व प्रदेश के साथ ही शहरी सरकार बनने पर होगा बेहतर विकास : दिनेश


 गोला गोकर्णनाथ-खीरी | नगर पालिका परिषद के चुनावों के मद्देनजर यहां आए उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने यहां आहूत पार्टी प्रत्याशी की चुनावी सभा में केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियां ही गिनाते हुए प्रत्याशी को जिताकर शहर में भी भाजपा की सरकार बनाने की अपील की। लेकिन कोई उल्लेखनीय घोषणा न किए जाने से लोगों को काफी निराशा हुई और बामुश्किल आधा घंटे की सभा महज दिखावा बनकर रह गई।

यहां पब्लिक इंटर कालेज के खेल मैदान स्टेडियम के बाहर कार्नर पर आहूत इस चुनावी सभा का कई दिनों से प्रचार किया जा रहा था और लोगों को उम्मीदें थीं कि प्रदेश में सरकार बनने के बाद नगर पालिका परिषद के प्रतिष्ठापूर्ण चुनावी माहौल में शहर के विकास संबंधी कोई घोषणा की जाएगी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं और निर्धारित समय से कुछ पहले ही पहुंच गए उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

अपने संबोधन में उन्होने केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि किसानों,व्यापारियों व आम जनता के हितों के लिए अल्पसमय में ही सरकार ने उल्लेखनीय विकास कार्य किए हैं। इनमें तालमेल तभी बन सकता है जब शहर में भी भाजपा की ही सरकार बने और इसके लिए मतदाताओं को कमल के फूल पर मोहर लगाते हुए जिले भर में पार्टी प्रत्याशियों को जिताना चाहिए।

उन्होने विश्वास दिलाया कि भाजपा हर वर्ग के विकास के लिए संकल्पबद्ध है और यह सिलसिला निरंतर जारी रहेगा। इस मौके पर पलिया विधायक रोमी साहनी सहित तमाम भाजपा नेता मौजूद रहे।

गोला गोकरननाथ से श्याम मोहन शुक्ल की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post