सभी उम्मीदवार सपा से मान रहे अपनी लड़ाई : कय्यूम




लखीमपुर-खीरी। समाजवादी पार्टी के जिला महामंत्री कय्यूम खां ने प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि जनपद लखीमपुर खीरी मे समावादी पार्टी हर जगह बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है पूरे जनपद में अध्यक्ष पद के जितने भी उम्मीदवार है वो ये मान के चल रहे है लडाई सीधे-सीधे समाजवादी पार्टी से है।

एक तरफ भाजपा पिछले साढे तीन साल से जिस तरीके से अपने कोई भी वादे पर खरे नही उतर सकी है और नोटबन्दी, जी0एस0टी0 और तमाम किसान, नौजवान, व्यापारी विरोधी नीतियो से वह जनता के दिलो दिमाग से उतर चुकी है और पूरे प्रदेश में भाजपा सिर्फ धार्मिक उन्माद और भय फैलाकर जनता को भम्रित करने का काम कर रही है, पूरे उत्तर प्रदेश में भाजपा का मुकाबला सिर्फ और सिर्फ समाजवादी पार्टी ही कर रही है।

भारतीय कम्युनिष्ट पार्टी के जिला संयोजक कामरेड विपनेश शुक्ला ने कहा कि जनपद में सभी नगर पालिका परिषदों एवं नगर पंचायतो में जो भी समाजवादी पार्टी के अधीकृत उम्मीदवार है उनको मै अपनी टीम के साथ सपा को समर्थन देता हुं मेरा सभी वालंटियरों से अनुरोध है कि पार्टी के निर्णय के अनुसार कार्य करे व सपा प्रत्याशियों को जिताने का काम करें।

महिला सभा की जिलाध्यक्ष तृप्ति अवस्थी ने सभी महिलाओं से आवाह्नन करते हुये कहा कि इस महिला विरोधी योगी मोदी सरकार की नीतियों के विरोध में समाजवादी पार्टी के पक्ष में मतदान करें।

इसके साथ ही पार्टी विरोधी कार्य करने वाले कार्यकर्ताओ और पदाधिकारियो को बाहर का रास्ता दिखाने के क्रम में पार्टी अध्यक्ष अनुराग पटेल ने बताया कि पलिया में एनुफ बेग को बहुजन समाजवादी पार्टी का काम करने के कारण पार्टी की सक्रिय सदस्यता और प्राथमिक सदस्यता से 6 वर्ष के लिये पार्टी से निष्कासित किया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post