खेलकूद के कार्यक्रम मे बच्चे बने विजेता




निघासन-खीरी। जिले के परिषदीय विद्यालयों में चल रहे खेल कूद प्रतियोगिता के तहत स्कूलों में चल रही न्याय पंचायत गंगाबेहड़ के मजरा सकटूपुरवा के प्राइमरी विद्यालय में खेलकूद का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ जिसमें प्राथमिक विद्यालय बौधिया कलां के बच्चे सभी खेलों में विजेता रहे।

इस प्रतियोगिता की अध्यक्षता प्राशिसं के अध्यक्ष प्रतीक दीक्षित द्वारा की गई। क्षेत्र के न्याय पंचायत गंगाबेहड़ के मजरा सकटूपुरवा में स्थित प्राइमरी विद्यालय में बुधवार को सम्पन्न हुई खेलकूद प्रतियोगिता में प्राथमिक विद्यालय बौधिया कलां के बच्चों का जोरदार प्रदर्शन रहा। प्राइमरी स्तर के बालक वर्ग की पचास मीटर दौड़ में पतिया का छोटेलाल प्रथम और लोखंदरपुर का सूरज दूसरे स्थान पर रहा।

सौ मीटर दौड़ में मुर्गहा का सतीश पहले, लोखंदरपुर का सूरज दूसरे तथा छोटे तीसरे मुकाम पर रहा। दो सौ मीटर दौड़ में द्वारिकापुरवा के अशोक ने पहला, मुर्गहा के हरदीप ने दूसरा तथा सकटूपुरवा के रोहित ने तीसरा स्थान पाया। बालिका वर्ग में पचास मीटर दौड़ में परवीन खैरहना को पहले, बौधिया कलां की रागिनी दूसरे तथा सेमरहिया की शिवानी तीसरे नंबर पर रहीं।

सौ मीटर दौड़ में लोखंदरपुर की हरप्रीत पहले, बौधिया कलां की गुड़िया दूसरे तथा खैरहना की काजल तीसरे मुकाम पर रहीं। चार सौ मीटर दौड़ में बौधिया कलां की सोनी को पहलाए मुर्गहा की शालिनी को दूसरा स्थान मिला। उच्च प्राथमिक स्तर की बालक वर्ग की सौ मीटर दौड़ में द्वारिकापुरवा के अन्नू को पहला, बल्लीपुर के रुद्रप्रताप को दूसरा तथा मुर्गहा की परवीन को तीसरा स्थान मिला।

दो सौ मीटर दौड़ में धर्मेंद्र पहले, सोनू दूसरे तथा लवकुश तीसरे स्थान पर रहा। चार सौ मीटर में बलदाऊ पहले, नितिन दूसरे तथा छरू सौ मीटर में मेलाराम पहले, धर्मेंद्र दूसरे तथा रामनरेश तीसरे स्थान पर रहा। बालिका वर्ग में सौ मीटर दौड़ में द्वारिकापुरवा की सरिता को पहला, प्रियांशु को दूसरा, निशा को तीसरा स्थान मिला।

चार सौ मीटर में नीरज को पहला, पूजा को दूसरा तथा रोशनी को तीसरा मुकाम मिला। कबड्डी में बौधियाकलां की टीम पहले तथा मुर्गहा दूसरे स्थान पर रही। इस मौके पर श्यामकिशोर मौर्य, बलवेंद्र सिंह, श्यामबाबू, नत्थूलाल, राधेश्याम, वेदप्रकाश मौर्य, राजीव पांडे, महेश कुमार, चंद्रपाल, धीरेंद्र यादव, हनुमतशरण तिवारी आदि तमाम टीचर मौजूद रहे।

निघासन से विनोद गुप्ता की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post