शौच गई किशोरी संग हुआ दुष्कर्म




निघासन-खीरी। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर से बाहर खेतों की ओर शौच करने के लिए गई तेरह वर्षीय किशोरी के साथ गांव में ही अपनी रिश्तेदारी में आये तीन युवको द्वारा रास्ते से  उठाकर जबरन दुष्कर्म किये जाने मामला प्रकाश में आया है।

पीड़ित किशोरी बृहस्पतिवार को अपने पिता के साथ कोतवाली पहुंचकर शिकायत पत्र दिया और युवकों पर अश्लील वीडियो बनाये जाने का आरोप भी लगाया है। शिकायती पत्र मिलने के बाद पुलिस ने गांव में पहुंचकर मौका मुआयना करने के साथ ही किशोरी सहित ग्रामीणों के बयान दर्ज करने के बाद कार्यवाही शुरू कर दी है और जांच पड़ताल के बाद रिपोर्ट दर्ज करने का आश्वासन दिया है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की तेरह वर्षीय किशोरी अपने पिता के साथ कोतवाली पहुंचकर पुलिस को प्रार्थनापत्र सहित अपने बयान दिए। पीड़िता ने अपने बयानों में पुलिस को बताया कि वह बीते बुधवार की रात घर के आँगन में सो रही थी। देर रात वह अकेली शौचं के लिए निकली थी। इसी दरम्यान अंधेरे का फायदा उठाते हुए घात लगा कर बैठे तीन युवको ने जबरन उसे पकड़ लिया और पड़ोस के मकान में खींच ले गए जहाँ उसके मुँह में कपड़ा बांध कर बंधक बना लिया और जबरन बारी बारी से दुराचार दुराचार भी किया।

विरोध करने पर उसकी पिटाई भी किये जाने का अरोप है। किशोरी ने बताया कि उसके द्वारा काफी प्रयास किया गया लेकिन सफलता नही मिल पाई। काफी प्रयास के बाद बन्धन से छूट कर  वह घर पहुची और घटना के बावत जानकारी परिवार वालो को दी। यह भी बताया कि एक युवक ने वीडियो बनाने के बाद उसे वायरल भी कर दिया है। उधर पिता की तहरीर को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने आरोपी युवको की खोज बीन शुरू कर दी है।

इस सम्बन्ध में कोतवाली प्रभारी अजय यादव ने बताया कि पीड़ित किशोरी को कोतवाली बुलाया गया है और घटना के बावत सारी जानकारी गांव जाकर प्राप्त कर ली गई है। जल्द ही किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा जायेगा।

निघासन से विनोद गुप्ता की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post