नामांकन के पहले दिन अध्यक्ष पद के लिए नही बिका एक भी पर्चा





निघासन-खीरी। नगर निकाय चुनाव के नामांकन के लिए पहले दिन शनिवार को निघासन तहसील में बनाए गए काउंटरों पर नामांकन करने के लिए कम लोग ही पहुंचे। अध्यक्ष पद के लिए किसी ने भी पर्चा दाखिल नहीं किया और न ही एक भी पर्चा बिका।

सदस्य पद के लिए शाम तीन बजे तक पांच पर्चे दाखिल हुए। एसडीएम कोर्ट में अध्यक्ष पद के लिए नामांकन काउंटर बनाया गया है। अध्यक्ष पद के आरओ एसडीएम अखिलेश यादव को बनाया गया है। उनके साथ पीडब्ल्यूडी के एई शैलेंद्र सिंह को एआरओ बनाए गए है। सदस्य पद के लिए नामांकन हेतु आरओ बीईओ दिनेश वर्मा तथा एआरओ सिंचाई विभाग के जेई विनय कुमार व  पीडब्ल्यूडी जेई महेंद्र कुमार को बनाया गया है।

नामांकन के पहले दिन अध्यक्ष पद के लिए एक भी पर्चा नहीं बिका। सदस्य पद के लिए वार्ड नंबर एक से सात तक तहसीलदार कोर्ट और वार्ड नंबर आठ से तेरह के लिए एनटी कोर्ट में बने नामांकन केंद्रों पर तीन बजे तक पांच पर्चे दाखिल किए गए।

मसूद खां, शौकत अली, सतानादेवी, दीपक सक्सेना, बिलाल और रिजवान आदि लोग सदस्य पद हेतु पर्चा लेने के लिए आए थे। शनिवार को अवकाश होने के कारण बैंकें बंद थी जिससे पर्चों की रकम जमा न हो पाने की वजह से उम्मीदवार को पर्चे नहीं मिल पाए।

इससे नाराज लोगों ने एसडीएम से शिकायत की। शिकायत को संज्ञान में लेते हुए एसडीएम अखिलेश यादव ने एआरओ को पर्चा देने का निर्देश दिया।

निघासन से विनोद गुप्ता की रिपोर्ट


Post a Comment

Previous Post Next Post