जाको राखे साईयां, मार सके न कोय.......





लखीमपुर-खीरी। ^^जाको राखे साईयां] मार सके न कोय------^^ यह कहवात जनपद खीरी के थाना फूलबेहड़ इलाके मे उस समय चरितार्थ हुयी जब लखीमपुर-खीरी मे हुयी एक दुर्घटना मे मां की मौके पर ही मौत हो गई और उसके गर्भ मे पल रहा बच्चा जिन्दा बच गया। लखीमपुर भीरा मार्ग पर बसैगापुर चैराहे के गन्ना सेन्टर के निकट पति के साथ बाइक से सुन्दरवल जा रही एक गर्भवती महिला बाइक से नीचे गिर गयी तथा पीछे से आ रहे टैक्टर&ट्राली के पहियें के नीचे दब गयी जिससे गर्भवती महिला की मौत हो गयी। जबकि हादसे के कारण पेट फट जाने पर बच्चा बाहर निकल आया जिसे उपचार के लिये जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुँची फूलबेहड़ पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। अग्गरखुर्द गांव  निवासी शहीद मंगलवार को अपनी गर्भवती पत्नी करिश्मा 35 वर्ष के साथ बाइक से सुन्दरवल जा रहा थाA

बताते है कि जैसे ही शहीद ने बसैगापुर गन्ना सेन्टर के पास धान से भरे टैक्टर&ट्राली को ओवरटेक किया तभी सामने से किसी वाहन के आ जाने के कारण बाइक अनियन्त्रित हो गयी जिससे बाइक पर बैठी करिश्मा सड़क पर गिर गयीA इस बीच पीछे से आ रहे टैक्टर के पहियें के नीचे दबने से करिश्मा का पेट फट गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी जबकि हादसे के कारण पेट फट जाने पर बच्चा बाहर निकल आया।

हादसे की सूचना पाकर तमाम ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गये तथा पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी। हादसे के बाद बच्चा सुरक्षित बच गया जिसे परिजन इलाज के लिये जिला अस्पताल ले गये। पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया तथा हादसे का सबब बने टैक्टर&ट्राली को अपने कब्जे में लिया है।


Post a Comment

Previous Post Next Post