भाजपा सांसद टेनी पर दिव्यांग को पीटने का आरोप




लखीमपुर-खीरी। जिले की तिकुनिया कोतवाली मे एक दिव्यांग व्यक्ति ने खीरी से भाजपा सांसद अजय मिश्र टेनी पर उसे मारपीट कर सिर फोड़ने का आरोप लगाते हुए प्रार्थना पत्र दिया है।

ग्राम जसनगर निवासी रिजवान अली पुत्र मुख्तार अली ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र मे कहा है उसके चाचा इम्तियाज अली विद्यालय समिति मे पदाधिकारी हैं। शनिवार को सांसद अजय मिश्र टेनी दोपहर एक बजे अपने साथियो के साथ जसनगर आये थे तभी गांव के ही राकेश पुत्र अर्जुन ने उसे बताया कि सांसद ने प्राथमिक विद्यालय मे भाजपा का कार्यक्रम करने के लिए स्कूल की चाबियां मंगाई है जिस पर रिजवान ने स्कूल मे विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी का हवाला देते हुए चाबियां मास्टर साहब के पास होने की बात कही।

आरोप है कि चाबियां न मिलने से नाराज सांसद टेनी ने अपने चार साथियो साथ मौके पर पहुचकर उसकी पिटाई कर दी। रिजवान का यह भी आरोप है कि पिटाई के दौरान सांसद ने उसके सिर पर किसी भारी चीज से प्रहार करके उसका सिर फोड़ दिया जिससे उसके सिर से खून निकलने लगा। दोनो पैरो से दिव्यांग पीड़ित ने पुलिस को पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

मामले की जानकारी करने पर प्रभारी निरीक्षक सतेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित का प्रार्थना पत्र मिला है मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद विधिक कार्यवाही की जायेगी।

वहीं सांसद अजय मिश्र टेनी ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपो को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि प्रदेश मे सपा की सरकार है विपक्षी कभी भी किसी के खिलाफ प्रार्थना पत्र दे सकते है। फिलहाल मेरा किसी से कोई विवाद नही हुआ है।

Post a Comment

Previous Post Next Post