पत्नी ने जहर खाकर दी जान, पति ने भी नहर मे लगाई छलांग





लखीमपुर-खीरी। जिले के थाना निघासन क्षेत्र के गांव पढुआ में पति पत्नी में विवाद होने के बाद नाराज पत्नी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। पत्नी की मौत से गमजदा पति ने भी नहर में छलांग लगा दी। पुलिस की मौजूदगी में परिवार वालों की सहमति से शव का अंतिम संस्कार करा दिया गया है। पति की तलाश में गोताखोर जुटे है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव पढुआ निवासी कंधई गौतम (50) का बुधवार दोपहर गन्ने की गुड़ाई को लेकर उसके बड़े बेटे विजय से विवाद हो गया। पिता पुत्र में विवाद होता देखकर कंधई की पत्नी फूलमती (47) आ गई। उन्होने  अपने बेटे विजय को फटकार लगाते हुए शांत रहने की बात की। विजय तो चला गया, लेकिन पति कंधई गालियां बकने लगा। फूलमती ने गाली देने से मना किया। कंधई फूलमती से झगडऩे लगी। नाराज पत्नी ने घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया और उसकी मौत हो गई।

पत्नी की मौत का सदमा कंधई बर्दाश्त नहीं कर पाया और गांव के पूरब तरफ बह रही शारदा नहर में छलांग लगा दी। फूलमती की मौत की खबर को सुनकर घर में कोहराम मच गया। मां की मौत तथा पिता के डूबने से उनके बेटे विजय, अजय, मनोज तथा उनकी बेटी सुनीता का रोरोकर बुरा हाल है।

घटना की सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक इंद्रदेव सिंह यादव ने बताया कि गांव तथा परिवार वालों की सहमति से मृतका का पंचनामा भरकर अंतिम संस्कार करा दिया गया है। कंधई की तलाश के लिए गोताखोर लगाए गए है।

Post a Comment

Previous Post Next Post