हत्यारोपी पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार करने हेतु एसपी को सौपा ज्ञापन





लखीमपुर-खीरी। भ्रष्टाचार विरोधी संघर्ष समिति ने बृजमोहन अवस्थी हत्याकाण्ड के आरोपी पुलिसकर्मियों की अविलम्ब गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक खीरी को एक ज्ञापन दिया। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने शीघ्र गिरफ्तारी करने की बात कही है।

इस अवसर पर संघर्ष समिति के प्रान्तीय संयोजक व यूपी बार कौंसिल के पूर्व चेयरमैन अजय कुमार शुक्ल ने चेतावनी दी कि इस प्रकरण मे लीपापोती की कार्यवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। आम नागरिकों का पुलिस द्वारा किये जा रहे उत्पीड़न से जनता मे बेहद आक्रोश है। कानून व्यवस्था के नाम पर जनपदवासियों को अपनी मोटरसाइकिल व साइकिल बचाना असम्भव हो रहा है महिलाओ द्वारा जेवर पहनकर शहर मे निकलना तो दूर की बात अपने दरवाजे पर खड़े होना भी असम्भव हो रहा है।

 वहीं पुलिस निर्दोष व निरही जनता के साथ अपनी भरपूर वीरता का परिचय दे रही है। संघर्ष समिति के प्रान्तीय महासचिव धर्मेन्द्र सिंह सूर्यवंशी ने चेतावनी दी कि दोषी पुलिस कर्मियो के गिरफ्तारी के लिए संघर्ष समिति सड़क से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक संघर्ष करने के लिए कटिबद्ध है।

ज्ञापन देने वालो मे जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष बैरिस्टर सिंह एवं महामंत्री रमाकांत दीक्षित, समिति के जिलाध्यक्ष राजेन्द्र अग्निहोत्री, नरेन्द्र वर्मा, अशोक शुक्ला, कौशल तिवारी, गोपाल जी कश्यप, एसके उपाध्याय, पंकज श्रीवास्तव, मशकूर अली व महबूब अली समेत तमाम लोग शामिल रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post