नफरत की राजनीति करने वालों को सबक सिखायेगी जनता : जितिन





लखीमपुर-खीरी। नफरत की राजनीति करने वालों को जनता सबक सिखायेंगी चुनाव के समय बहुत सारे लोग क्षेत्र आकर आप लोगों के बीच जाति, धर्म, संप्रदाय की बात करके आप सबको आपस में बांटकर लाभ लेना चाहते है ऐसे लोगों को धौरहरा लोकसभा की जनता कतई पसंद नहीं करती है और होने वाले चुनाव में इन सब को धौरहरा लोकसभा के लोग ऐसा सबक सिखायेंगे कि भविष्य में यह लोग इस तरह की राजनीति नही कर पायेगें।

उक्त विचार केन्द्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री जितिन प्रसाद ने जनपद के मोहम्मदी ब्लाक के एक दर्जन से ज्यादा गावों में सभा के दौरान व्यक्त व्यक्त किये। इससे पहले केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के मोहम्मदी ब्लाक में पहुंचने पर प्रदुम्न मिश्रा, कुलदीप सिंह, अजीज सिद्दीकी, शीबू नेता सहित तमाम लोगों ने माला पहना कर जोरदार नारे लगाते हुए स्वागत किया।

केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि हम लोग समाज के सभी लोगों को एक साथ लेकर क्षेत्र का विकास कराना चाहते है जब सभी लोग एकमत होकर काम करेगें तभी क्षेत्र का विकास सम्भव है कुछ ऐसे लोग भी है जो सिर्फ अपने फायदे के लिए लोगों के बीच नफरत फैलाकर अपना फायदा उठाना चाहते है ऐसे लोगों से हमें बहुत सावधान रहना है और इन लोगों को सबक सिखाना बहुत आवश्यक है।

केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने ग्राम मूढ़ानिाजम, रामपुर मदारी, बहादुरापुर, चकिया, उमरपुर, लौकीखेड़ा, बसखेड़ा, सहजनियां, सुन्दरपुर, परवस्तनगर, मझिगवां, करौंदा, मूड़ागालिब, जिगना, सिसैरा नासिर, में सभाओं को सम्बोधित किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post