आग से जलकर मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत





लखीमपुर-खीरी। जनपद की गोला तहसील के गौंधिया गांव में बीती रात अज्ञात कारणो लगी आग से पांच घर जलकर राख हो गए वही घर के अन्दर सो रही एक मासूम लड़की की मौके पर ही जलकर दर्दनाक मौत हो गई।

 मासूम की मौत से पूरे गांव में कोहराम मचा हैं। वही मौके पर पहुची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया हैं। घटना गौंधिया गांव की हैं। गांव के ही संजय वर्मा का परिवार अपने बच्चो के साथ झोपड़ी में लेटा हुआ था। बताते है कि आधी रात अचानक लगी आग से संजय का पूरा घर आग की तेज लपटो से घिर गया और घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। जब तक संजय अपने बच्चो को आग से बाहर निकालता तब तक आग की लपटो से घिरी संजय की लड़की चांदनी (8) चीखती चिल्लाती हुई आग के आगोश में समा गई।

 मासूम बच्ची को जलता देख बचाने के लिए आए चादनी के पिता संजय व छोटा भाई अजय भी बुरी तरह झुलस गया। वही तब तक आग ने भी विकराल रूप ले लिया था, और पास के ही बबलू, मझिला,कल्लू,व चमन लाल के घर को भी अपनी चपेट में ले लिया। देखते ही देखते इन लोगो के घर का सारा सामान जलकर राख हो गया। आग की लपटो को देखकर घरो से बाहर आए ग्रामीणो ने काफी देर बात आग पर काबू पाया। घटना की सूचना पाकर पहंुची फायर बिग्रेड ने देर मे आकर हमेशा की तरह घर की बची हुई चिगंारियो को बुझाया।

घटना की सूचना पर गांव पहुची पुलिस ने रात को ही शव को पीएम के लिए भेज दिया। सुबह घटना स्थल पर पहुचे एसडीएम गोला सीबी सिंह ने मुआयना कर लेखपाल व कानूनगो से पीड़ितो के खाने पीने की व्यवस्था के लिए आदेश किया हैं।
 

Post a Comment

Previous Post Next Post