सभायें करके वोटरों को लुभाने मे जुटे जितिन





लखीमपुर-खीरी। काम कराने की क्षमता व सोच होनी चाहिए इस समय क्षेत्र में बहुत सारे लोग आकर के बड़े-बड़े दावे कर रहे है पर आप सब लोगों को बहुत ही गंभीरता से सोचना होगा कि आप लोग जिस प्रत्याशी को चुनेगें उसमें क्षेत्र के विकास कराने की क्षमता हो तथा साथ ही क्षेत्र में बड़े-बड़े उद्योगों को लगाने की सोंच भी होनी चाहिए जिससे बेरोजगार नवयुवकों को रोजगार उपलब्ध हो सके और वह रोजगार की तलाश में बाहर न जाकर अपने ही क्षेत्र में रोजगार पा सके।

उक्त विचार मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री जितिन प्रसाद नंे जिले की कस्ता विधान सभा के ब्लाक बेहजम के गांवो में सभा के दौरान व्यक्त किये। इससे पहले केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के नींमगांव में पहुचने पर ब्लाक अध्यक्ष समीम खां यूथ कांग्रेस लोकसभा अध्यक्ष नवीन पाण्डेय, विधान सभा अध्यक्ष राजीव मिश्रा, के साथ तमाम कार्यकर्ताओं में जोरदार नारे लगाते हुए माला पहनाकर स्वागत किया।

 केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कहां कि क्षेत्र के विकास से यहां के रहने वाले लोगों को विकास के अवसर प्राप्त होगें। अभी यहां पर बहुत सारे विकास कार्य होने शेष है जिससे यहां के लोगों को विकास के साथ पूरे तरह से जुड़ने का अवसर आने वाला है।

इस समय आप सब को इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए मतदान करना है ऐसे व्यक्ति चुनना है जिससे क्षेत्र में और विकास हो और आने वाली पीढ़ी विकास के मार्ग पर आगे बढ़कर क्षेत्र और देश का नाम रोशन करें। केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने ग्राम नीमगांव, अछनियां, टिकौला, फूलनपुर, बेहजम, खेरवा, टेड़वा, में सभाओं को सम्बोधित किया।  


Post a Comment

Previous Post Next Post