सड़क न बनने से नाराज मतदाताओं ने नहीं डाले वोट





लखीमपुर-खीरी। जनपद के थाना मोहम्मदी क्षेत्र मे एक गांव मे जहां सड़क न बनने से नाराज मतदाताओ ने चुनाव का बहिष्कार करते हुए अपने वोट नहीं डाले वहीं गांव के कुछ दबंगो ने मतदान के इच्छुक ग्रामीणों को हड़काकर उनको वोट डालने नहीं दिया।

 जिलाधिकारी ने इस मामले मे थाना मोहम्मदी मे बारह लोगो के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया है। खीरी लोकसभा सीट के गफ्फारनगर गांव मे कुल 683 वोटर हैं, ग्रामीण काफी समय से अपने गांव तक सड़क बनाने की मांग शासन व प्रशासन से कर रहे थे लेकिन उनका अब तक कोई पुरसाहाल न होने के कारण इन सभी ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार किया।

 मिली जानकारी के अनुसार यहां केवल पांच वोट ही पड़े जो स्थानीय सरकारी कर्मचारियों के थे। इस गांव के कुछ ग्रामीण मतदान करना चाहते थे जिन्हे गांव के ही हेकड़ व दबंग लोागों ने अपनी दबंगई दिखाते हुए मतदान केन्द्र तक नहीं जाने दिया।

इस बात की जानकारी मिलते ही डीएम व एसपी तुरन्त मौके पर पहंुचे और ग्रामीणों को काफी समझाया लेकिन सड़क न बनने से नाराज ग्रामीणों ने मतदान का पूर्णतया बहिष्कार किया है। इस बाबत जानकारी लेने पर जिलाधिकारी गौरव दयाल ने बताया कि उन्होने  इस मामले मे थाना मोहम्मदी मे बारह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post