स्टार प्रचारक ने लिया सभा स्थल का जायजा





लखीमपुर-खीरी। सपा प्रदेश सचिव व स्टार प्रचारक हाजी आरए उस्मानी ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की निघासन मे होने वाली चुनावी सभा के स्थल का जायजा लिया।

 उसके बाद उन्होने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में सपा की आंधी चल रही है। सपा के बढ़ते जनाधार से बसपा, कांग्रेस तथा भाजपा की हवा निकल गई है। निघासन कस्बे के ढखेरवा रोड स्थित प्लाईवुड फैक्ट्री पर ११ अपै्रल को होने वाली चुनावी जनसभा की तैयारी के लिए दल बल के साथ वहां पर पहुंचे। उन्होने मंच तथा कार्यकर्ताओं के बैठने की व्यवस्था भी देखी। उसके बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए उस्मानी ने कहा कि पूरे पद्रेश में सपा का प्रचार प्रसार किया है।

पूर्वांचल, पश्चिमी उत्तर प्रदेश आदि स्थानों का दौरा किया है। इस दौरान पूरे प्रदेश में सपा की लहर चल रही है। यूपी से आधे से अधिक सीटें सपा को मिल रही है। अन्य दल सपा की लोकप्रियता से घबरा गए है। सपा की कथनी तथा करनी में भी कोई अंतर नहीं है। उन्होने रविप्रकाश वर्मा के समर्थन में कई गांवों में भ्रमण कर नुक्कड सभाएं भी की।

इस दौरान उदयभान यादव, मोहनचंद्र उप्रेती, आफताब आलम, ओपी जायसवाल, अजीत गुप्ता, मुन्ना उस्मानी, प्रधान जमाल, रिजवान आदि लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post