जोशो खरोश के साथ सपा प्रत्याशी ने कराया नामांकन





लखीमपुर-खीरी। समाजवादी पार्टी के खीरी लोकसभा प्रत्याशी रवि प्रकाश वर्मा (पूर्व सांसद) ने आज पूरे जोशो-खरोश के साथ अपना नामांकन कराया।

उक्त जानकारी समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता चन्दन लाल वाल्मीकि ने देते हुए बताया कि लोकसभा आम चुनाव में समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपने चहेते लोकसभा प्रत्याशी रवि प्रकाश वर्मा का नामांकन कराने के लिए आज सुबह से ही चुनाव कार्यालय गोला रोड और लोहिया भवन पर सैकड़ों की संख्या मे एकत्र होना शुरु कर दिया था। कार्यकर्ता भारी संख्या में चुनाव कार्यालय से एकत्र होकर शहर के शिव शक्ति पैलेस, संकटा देवी रोड, सदर चैराहा, मेन रोड, हमदर्द दवाखाना, कचेहरी रोड, अम्बेडकर चैराहा होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां उन्होंने अपना नामांकन पीठासीन अधिकारी को दाखिल किया।

 इस मौके पर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष शशांक यादव ने कहा कि कार्यकर्ताओं के जोश और किसान, नौजवान, व्यापारी, दलित, अल्पसंख्यक, सिक्ख समुदाय के लोगों को देखकर यह लगता है कि पिछले पांच साल में संसद में खीरी की आवाज शांत रही है जिसे आज फिर से अपनी आवाज बुलंद करने का मौका मिला हैै। उन्होने कहा कि खीरी के मुद्दों को लोकसभा में उठाने वाला रवि प्रकाश वर्मा के अलावा और कोई नहीं रहा। इस बार खीरी लोकसभा क्षेत्र की जनता रवि प्रकाश वर्मा को निश्चित रूप से लोकसभा में ले जाना चाहती है।

 इस मौके पर खीरी लोकसभा प्रत्याशी रवि प्रकाश वर्मा ने कहा कि यह लोकसभा चुनाव महत्वपूर्ण हैं। कार्यकर्ता इस चुनाव के महत्व को समझ चुका हैं हर बूथ पर कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़कर साम्प्रदायिक ताकतों का मुंह कुचलने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि खीरी की धरती समाजवादियों की धरती रही हैं। मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव ने हमेशा खीरी को महत्व दिया है।

नामांकन के दौरान श्रीनगर विधानसभा के विधायक रामसरन, सदर विधायक उत्कर्ष वर्मा, गोला विधानसभा के विधायक विनय तिवारी, कस्ता विधानसभा के विधायक सुनील भार्गव, पूर्व विधायक कृष्ण गोपाल पटेल, पूर्व विधायक हाजी डा आर ए उस्मानी, जिला पंचायत अध्यक्ष कमलपाल कौर, जिला महामंत्री मो कय्यूम खां, कमलाकांत दीक्षित, गुरूप्रीत सिंह जार्जी, जिला प्रवक्ता चन्दन लाल वाल्मीकि, भूपेन्द्र प्रताप सिंह, निसार महलूद, अंसार महलूद, दिव्या सिंह, तृप्ति अवस्थी, पारूल गुप्ता, उदयभान यादव, फैसल खां, हरजीत सिंह, मंजीत सिंह, परागदत्त गुप्ता, श्रीराम दलित, मोबीन व राम अवतार वर्मा सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post