शीर्ष नेतृत्व ने बहाल की आप की पूर्व कार्यकारिणी





लखीमपुर-खीरी। झूठ चाहे जितनी मजबूती से कहा जाए उसे मंजिल नहीं मिलती। जीत अन्ततः सत्य की ही होती है। यह बात आप के जिला संयोजक ओम प्रकाश पटेल ने पार्टी के आला नेताओं द्वारा जिले की कमेटी को पूर्व की भांति बहाल करते हुए पुनः कार्य करने के निर्देश दिए जाने के बाद कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में कही।

 उन्होंने कहा कि पार्टी के तथाकथित नेता अरुणा सिंह ने न सिर्फ टिकट बंटवारे के नाम पर धन उगाही कर पार्टी की छवि को खराब करने की कोशिश की बल्कि पार्टी की स्थापना के बाद से लगातार काम कर रही जिले की कमेटी को भंग कर फर्जी कमेटी गठित करने की घोषणा कर मीडिया को गुमराह किया। उन्होंने बताया कि इस मामले की शिकायत उनके द्वारा लगातार पार्टी के शीर्ष नेताओं से की जा रही थी जिससे मीडिया के माध्यम से जनपद की जनता भी भिज्ञ है।

शिकायतों की जांच के बाद जांच कमेटी द्वारा न सिर्फ अरुणा सिंह पर लगाए गए आरोपों के सही साबित होने पर उन्हें पार्टी से निष्काषित कर दिया बल्कि उनके द्वारा फर्जी घोषित की गई वास्तविक ‘आप’ जिला कमेटी को बहाल करते हुए पुनः कार्य करने के निर्देश दिए। ओम प्रकाश पटेल ने बताया कि पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय कार्य समिति सदस्य गोपाल राय ने उन्हें निर्देशित किया है कि वह पार्टी हित में पूर्व की भांति कार्य करें।

उन्होंने घोषित प्रत्याशी इलियास आजमी द्वारा खीरी से चुनाव न लड़ने की सार्वजनिक घोषणा के बाद ‘कौन बनेगा प्रत्याशी’ के सवाल पर कहा कि ‘आप’ के प्रत्याशी चयन के लिए जिले के अनेक प्रतिष्ठित एवं जनप्रिय लोगों द्वारा अपने आवेदन पत्र प्रस्तुत किए गए हैं जिन पर जिला कमेटी द्वारा विचार के बाद उक्त नामों को अंतिम चयन के लिए केंद्रीय कमेटी को संदर्भित कर दिया गया है। पार्टी जिसे भी अपना अधिकृत प्रत्याशी घोषित करेगी, उसे जिताने के लिए आम मतदाता के सहयोग से ‘आप’ भरसक प्रयास करेंगे।

बैठक में लोकपाल एसके तिवारी व राम कुमार श्रीवास्तव, उमाशंकर पटवा, हेल्प लाइन संचालक नजमुल हसन सिद्दीकी, जिला मीडिया प्रभारी अखिलेश गुप्ता एड., कोषाध्यक्ष राजीव श्रीवास्तव, राहुल बरनवाल, गौरव दीप अस्थाना, सुनील कुमार मिश्र ‘लालू’, बिजुआ ब्लाक संयोजक निर्मल सिंह, लखीमपुर ब्लाक संयेाजक सूरज कुमार, सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे। 


Post a Comment

Previous Post Next Post