धौरहरा मे राजनीति करने के लिए लोगो से जुड़ना होगा : जितिन

लखीमपुर-खीरी। तीस दिन में चुनाव लड़ने वालांे को धूल चटायेंगे। जो पार्टियां सिर्फ चुनाव के समय अपने प्रत्याशियों को भेजती है। ऐसे लोगों की धौरहरा लोकसभा क्षेत्र में कोई जगह नही है। यहां पर अगर राजनीति करनी है तो यहां के लोगांे की समस्याओं को जानना होगा और यहां के लोगों के दुःख-सुख में भाग लेना होगा।

उक्त विचार मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री जितिन प्रसाद ने जनपद खीरी की मोहम्मदी विधानसभा मे कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में व्यक्त किये। केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का मोहम्मदी बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन स्थल पर पहुंचने पर असफाक उल्ला खां और अवधेश दीक्षित ब्लाक अध्यक्ष मोहम्मदी के नेतृत्व में मोहम्मदी विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर जोरदार नारे लगाते हुए स्वागत किया मंच पर पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद को वहंा पर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने एक बड़ी माला पहनाकर स्वागत किया।

केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि धौरहरा लोकसभा की जनता बहुत ही जागरूक और समझदार है वह किसी भी बहकावे में आने वाली नही है जो लोग सिर्फ चुनाव के समय क्षेत्र में दिखाई देते है उन्हे यहां के लोग अच्छी तरह जानते है ऐसे लोग सिर्फ चुनाव लड़ने के लिए क्षेत्र में आते है ऐसे लोगों को यहंा की जनता कतई स्वीकार नही करेगी। धौरहरा में जिस पार्टी को राजनीति करनी है उसे धौरहरा के लोगों से जुड़ना होगा।

उन्होने कहा धौरहरा में अभी चुनाव शुरू हेाते ही बहुत सारे नेता चक्कर लगाने लगेगे, इन लोगों को यह भी नही मालूम है कि धौरहरा लोकसभा में कितने गांव और मजरे है इन लोगों को सिर्फ चुनाव में भाग लेने से मतलब है इन्हें धौरहरा लोकसभा क्षेत्र के लोगों से कोई सरोकार नही है। ऐसे लोग सिर्फ अपने स्वार्थ की राजनीति करते है जनता के दुःख दर्द से इन्हें कोई लेना देना नही। ऐसे स्वार्थी लोगों से हम सबको आने वाले चुनावों में बहुत ही सावधान रहना होगा। क्योंकि यह सब लोग तरह-तरह की अफबाहें फैलाकर लोगों को गुमराह करने का असफल प्रयास भी कर सकते है। केंद्रीय मंत्री ने कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद मोहम्म्दी के गुरूद्वारा साहेब मोहम्मदी तथा गुरूद्वारा साहेब उचैलिया में सिक्ख संगत में भी भाग लिया।

 केंद्रीय मंत्री के साथ भ्रमण में असफाक उल्ला खां, अशोक सक्सेना, प्रहलाद पटेल, राघवेन्द्र सिंह, अवधेश दीक्षित, पिंकू मिश्रा, रतन सिंह, निरंजन सिंह, नत्थू खां, सत्यबन्धु गौड़, बनारसी त्रिवेदी, अनुज पाण्डेय, ब्रजेश पाण्डेय, शंकर बक्श सिंह, रतनेश गुप्ता, पंकज कश्यप, शाजिद, अनूप सिंह, इब्राहित, डा रासिद, अली अहमद, उमर कुरैसी, सईद कुरैसी, मौलाना शहीद, मसहूर खां, मलिक सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित रहे। 


Post a Comment

Previous Post Next Post