मोदी की सरकार नहीं उपलब्ध करा पा रही उत्तम स्वास्थ्य सेवायें : नसीमुद्दीन





लखीमपुर-खीरी। कांग्रेस भष्टाचार की जननी है सपा वंशवाद में तथा भाजपा शासित राज्य गुजरात में मां व बच्चे कुपोषण का शिकार है और गुजरात अर्थात नरेन्द्र मोदी की सरकार उनके लिए उत्तम स्वास्थ्य सेवांए भी उपलब्ध नही करा पा रही है।

भाजपा की रैलियों में पूरे प्रदेश से जनता एकत्र की जाती है इसलिए भाजपा प्रत्याशी घोषित करने में हीवाहवाली कर रही है ताकि नरेन्द्र मोदी की सभाओं में जनता की कमी न हो। जबकि बसपा द्वारा आयोजित आज की जनसभा में विशाल जनसमूह को देखकर मुझे आभास हो गया है कि खीरी लोकसभा से अरविन्द गिरि के सिवा कोई और विजय श्री हासिल नही करेगा। आज की भीड़ को देखकर विरोधी षडयंत्र रचने की साजिश करेगें तथा गैर बसपाई पार्टियां एकजुट हो जाएगी।किन्तु आप को हिम्मत नही हारनी है और किसी के बहकवें में नही आना है।

 उक्त वक्तव्य बसपा के पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने जनपद खीरी की गोला विधानसभा मे बसपा द्वारा आयोजित विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किए। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि नसीमुद्दीन सिद्दीकी का खीरी लोकसभा प्रत्याशी अरविन्द गिरि, विधायक रोमी साहनी, विधायक बाला प्रसाद अवस्थी, पूर्व सांसद दाउद अहमद, विधायक शमसेर बहादुर सिंह ने माल्र्यापण किया गया तथा चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सांसद जुगुल किशोर ने कहा कि आज का जनसैलाब गवाही दे रहा है कि मायावती प्रधानमंत्री बनेगीं। हमारे कार्यकर्ताओं को डरने की जरुरत नही है खीरी जनपद में बसपा ही रहेगी तथा खीरी लोकसभा क्षेत्र से अरविन्द गिरि की सांसद बनेगें।

सपा सरकार अराजकता को जन्म दे रही है सत्ता परिवर्तन के बाद आज प्रदेश में अपराधी करण हुआ है। बसपा में बच्चों की शिक्षा का भी प्रबन्ध किया था। श्री किशोर ने भारी जनसैलाब से हाथी के बटन दबाकर बसपा की चिंगारी दिल्ली तक पहुँचेगी। विधायक रोमी साहनी ने कहा कि पलिया क्षेत्र में मेरे विकास को देखते हुए क्षेत्रवासी बसपा के प्रति समर्पित हो चुके है और मैं पूरी उम्मीद और आशा करता हूँ कि अपने क्षेत्र से अरविन्द गिरि को ही संासद बनवाऊँगा। आज आप बहुत किस्मत वाले है बहन मायावती ने अरविन्द गिरि को लोकसभा को प्रत्याशी बनाया है और जनता भी चुनाव का इंतजार कर रही है कि शीघ्र ही अरविन्द गिरि को चुनाव जिताना है।

 इस जनसैलाब को देखकर मैं आपका सदैव ऋणी रहूँगा। इस कर्ज को मैं अरविन्द गिरि के सांसद होने पर विकास की गंगा बहाकर अदा कर दूंगा। प्रत्याशी अरविन्द गिरि ने कहा कि आज जनपद में किसान आत्म हत्या कर रहा है जनपद में चार किसान आत्म हत्या कर चुके है। मैंने घर-घर जाकर बसपा व बहन मायावती के संदेश को जनता तक पहुँचाने का काम किया है। इस भारी जनसैलाब को देखकर मैं आपकों धन्यवाद देता हूँ। क्षेत्र की जनता ने सदैव मेंरें सघर्ष मंे कदम से कदम मिलाकर साथ दिया है।

श्री गिरि ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की जनसभा में आप सबकों एक बार पुनः आना होगा और अपने अरविन्द गिरि के हाथों तथा बसपा को मजबूत बनाना होगा। इस मौके पर धौरहरा प्रत्याशी दाउद अहमद, अखिलेश अम्बेडकर, राजेश गौतम, रामप्रताप लोधी, राधेश्याम कश्यप, रामकुमार मौर्य, अजय गौतम, धर्मेन्द्र गिरि, राजा जफर उल्ला खां, अजय गिरि, भोली गिरि सहित तमाम लोग मौजूद रहे।  

Post a Comment

Previous Post Next Post