मुलायम ही देश के सच्चे हितैषी : हिकमतुल्ला





लखीमपुर-खीरी। पार्टी नीतियों के प्रचार-प्रसार को लेकर सपा कार्यकर्ता जिले भर में साइकिल रैली निकाल रहे हैं।

इसी कड़ी में शुक्रवार को जनपद के बरवर नगर पंचायत में रैली आयोजित हुई। कस्बे के सभी वार्डों में जाकर सपा कार्यकर्ताओं ने लोगों को पार्टी नीतियों से वाकिफ कराया। कस्बे की बाजार में पहुंचने पर आयोजित जनसभा में नगर अध्यक्ष हिकमतुल्ला खां ने जिले की दोनों सीटों पर सपा प्रत्याशियों को जिताकर लोगों से सपा मुखिया के प्रधानमंत्री बनने की राह आसान करने की अपील की। शुक्रवार की सुबह नौ बजे युवा सपा नेता तौफीक अहमद खां के नेतृत्व में साइकिल यात्रा निकली। नगर अध्यक्ष हिकमतुल्ला खां ने हरी झंडी दिखाकर यात्रा को रवाना किया।

कस्बे के सभी 11 वार्डों में जाकर कार्यकर्ताओं ने सपा मुखिया मुलायम सिंह व अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाए और लोगों को पार्टी नीतियों से वाकिफ कराया। मुख्य बाजार पहुंचने पर आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए नगर अध्यक्ष हिकमतुल्ला खां ने कहा कि सपा सभी वर्गों व समुदायों को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। विकास व साम्प्रदायिक सौहार्द का एजेंडा सिर्फ सपा में ही निहित है। इसके उलट कांगे्रस घपले-घोटाले कर देश को विदेशियों के हाथों गिरवी रखना चाहती है तो भाजपा देश को साम्प्रदायिकता के हांसिए पर रखने का इरादा रखती है।

रैली का नेतृत्व कर रहे तौफीक अहमद खां ने कि हमारा देश हिंदू-मुस्लिम-सिख-इसाई, आपस में सब भाई-भाई की रीति के लिए जाना जाता है। इस सोचा को कोई भी खत्म नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि सपा मुखिया ही देश के सच्चे हितैषी हैं। इसलिए जनता इस बार उन्हें ही सत्ता देने का इरादा कर चुकी है।

इस मौके पर रामपाल कुशवाहा, मिर्जा मकसूद बेग, रामसागरशर्मा, सोनपाल, शरीफ खान, शमी उल्ला, मो. साबिर, असलम खां, नदीम खां, रिजवान खान, राम कुमार, लईक खां व संतराम सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post