पार्टी से निष्काषित किए जाने की खबर ने मचाई हलचल : चन्द्र शेखर





लखीमपुर-खीरी। आप के संस्थापक जिला संयोजक ओम प्रकाश पटेल को अनुशासनहीनता के आरोप में पार्टी से निष्काषित किए जाने की खबर ने जिला संगठन में हलचल मचा दी है।

 पार्टी के पदाधिकारी भी निष्कासन से आहत होकर अपने स्वर मुखर कर रहे हैं। निघासन विधान सभा प्रभारी चंद्रशेखर मिश्र ने कहा कि इस प्रकार के कृत्यों से पार्टी को बहुत बड़ा नुकसान पहुंचा है और एक लोक नेता का गैर संवैधानिक तरीके से निष्काषित किया जाना न सिर्फ निंदनीय है वरन इसके खिलाफ पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं का मनोबल गिर रहा है। उन्होंने कहा कि चंद लोगों के इशारे पर जोनल को-आर्डीनेटर अरुणा सिंह द्वारा उन पर पार्टी की अनुशासनहीनता का आरोप तो लगाया गया परंतु उन आरोपों को पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के बीच भी सार्वजनिक नहीं किया गया।

 जिसके चलते लोगों में उहापोह की स्थिति है। उन्होंने कहा कि असंवैधानिक तौर पर किए गए इस कृत्य को वापस लेकर तत्काल ओम प्रकाश पटेल को ससम्मान पार्टी में वापस लिया जाए। उन्होंने कहा कि वह पूरी निघासन कमेटी के साथ पार्टी के उच्चाधिकारियों के संज्ञान में मामले को लाएंगे तथा ऐसा कृत्य करने वाली जोनल को-आर्डीनेटर से स्पष्टीकरण तलब करने की मांग करेंगे।

इस मौके पर निघासन कमेटी के मो अफजल खान, मैनेजर शर्मा, दिनेश दत्त, दामोदर प्रसाद, इश्तियाक खाँ, श्याम सिंह, लल्लन वर्मा, कलीमुद्दीन, वजीर अहमद, मासूम अली व शराफत अली सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post