सशस्त्र बदमाशों ने हजारों की नकदी व जेवरात लूटे





लखीमपुर-खीरी। जनपद खीरी के थाना सिंगाही क्षेत्र में पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने एक व्यापारी के घर में घुसकर बारह हजार की नगदी समेंत जेवरात लूट लिये।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सिंगाही कसबे के अंतर्गत मोहल्ला बनियाना मे रहने वाले विजय गुप्ता का मुख्य बाजार में होटल है मंगलवार की रात लगभग नौ बजे वह अपना होटल बन्द करके घर जा रहा था कि इतने मे ही रास्ते मे नकाबपोश तीन बदमाशों ने उसे दबोच लिया और असलहे के बल पर साढे पांच हजार रूपये लूट लिये। बदमाशों ने शस्त्रों की नोंक पर उससे घर का दरवाजा ख्ुालवाया और जबरन उसके घर में घुस गये, सशस्त्र बदमाशों को देखकर उसकी पत्नी ने जब शोर मचाया तो बदमाशों ने उसका मुह दबाकर उसके डेढ वर्षीय बच्चे शिवा की कनपटी पर तमंचा लगा दिया और उसे जान से मारने की धमकी दी जिससे घबरायी अजय की पत्नी विनीता मौके पर बेहोश हो गयी।

विनीता की बेहोशी का फायदा उठाते हुए बदमाशों ने घर में रखी सात हजार रुपये की नकदी लूट ली और मौके से फरार हो गये। बदमाशों के फरार होने के बाद भुक्तभोगी विजय ने शोर मचाकर लूट की घटना की जानकारी मोहल्लावासियों व पुलिस को दी। घटना की सूचना पाकर मोहल्लावासी व पुलिस मौके पर पहुची और घटना के बाबत पूछताछ की। पिछले पन्द्रह दिन में हुयी लूट की तीसरी वारदात से नाराज व्यापारियों ने सुबह से ही बाजार बन्द रखा।

लूट की घटना के बाबत एसओ सिंगाही आशुतोष मिश्र से जानकारी करने पर उन्होने कहा कि मुझे चार्ज लिये अभी दो चार दिन ही हुये है वैसे जल्द ही बदमाशों की पहचान करवाकर घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post