मूक दर्शक है जिले के प्रशासनिक अधिकारी : जितिन





लखीमपुर-खीरी। केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि जिले की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है अपराधी जिले में मनमानी कर रहे है। जिले के प्रशासनिक अधिकारी मूकदर्शक की भांति देख रहे है।

उक्त विचार मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री जितिन प्रसाद ने शनिवार को जनपद की धौरहरा विधानसभा के रमियाबेहड़ ब्लाक के गांवों में जनसभा को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किया। उन्होने कहा कि अभी पिछले रविवार को पसगवां ब्लाक के जिंदपुर गांव में दो मासूम बच्चों की नृशंस हत्या कर दी गयी यदि समय रहते अधिकारी अपनी जिम्मेदारी का पालन करते तो मासूम बच्चों की जान बचाई जा सकती थी केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि आज एक सप्ताह बीतने को है और अभी तक जिंदपुर गांव के आस-पास जिले के अधिकारी भय को समाप्त नही कर पाये है और न ही उक्त मामले का खुलासा ही कर पाये है।

इससे ऐसा लगता है कि जिले के अधिकारियों को जनता के दुःख दर्द से कोई लेना-देना नही है। केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने जिला प्रशासन पर आक्रोशित होते हुए कहा कि जिंदपुर की घटना पर यदि किसी प्रकार की लापरवाही या लीपा-पोती की गयी तो इसे कतई बर्दास्त नही किया जायेगा। प्रशासन तत्काल उक्त मामले में दोषी लोगों के खिलाफ कार्यवाही करे और यदि प्रशासन ने हीला-हवाली की तो जिला प्रशासन के खिलाफ वह स्वयं धरना प्रदर्शन करेंगे और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाकर वहां पर उपस्थित भय को समाप्त करेंगे।

 केंन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के शारदानगर पहुंचने पर धौरहरा लोकसभा के कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया इसके बाद ढखेरवा चैराहे पर ब्लाक अध्यक्ष डा कलामुद्दीन व मंगू लाल मौर्या, बाले मंसूरी के साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया तत्पश्चात केंन्द्रीय मंत्री ने ग्राम परसापुर, हौकना, लहबड़ी, कफारा, तुलसीपुरवा, प्रतापीबेहड़, नौबस्ता में सभाओं को सम्बोधित किया।

केंन्द्रीय मंत्री के साथ भ्रमण में कमलेश मिश्रा, डा कलामुद्दीन खां, अध्यक्ष युवक कांग्रेस धौरहरा विधानसभा जमाल अहमद, हनीफ खां, आजाद खां, सुशील श्रीवास्तव, अनिल गुप्ता, शानू मिश्रा, राकेश मिश्रा, संजय गुप्ता, विनीत गुप्ता सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित रहे।        

Post a Comment

Previous Post Next Post