सिर्फ चुनाव मे ही दिखाई देते है नेता : जितिन





लखीमपुर-खीरी। यहां की राजनीति बदल दूंगा। चुनाव के समय सिर्फ आकर क्षेत्र में घूमने वाले नेताओं को धौरहरा क्षेत्र की जनता कभी भी सहारा नही देगी। अगर यहां की राजनीति में आना है तो सिर्फ दो महीने पहले आने से यहां काम नही चलने वाला यहां पर दो साल पहले से आकर के गांव-गांव घूमकर यहां के लोगों की समस्याएं जानना होगा।

 उक्त विचार केन्द्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री जितिन प्रसाद सोमवार को पसगवां ब्लाक के ग्राम कुकुरगोती में रजनीश मिश्रा द्वारा आयोजित सभा में व्यक्त कर रहे थे। केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि जब भी चुनाव नजदीक आता है तो बहुत सारे नेता आपको अपने बीच में दिखाई देते है ऐसे लोगों को आपके दुःख-सुख से कोई लेना देना नही है। उनका काम है कि चुनाव के समय आकर झूठे वादे करना और चुनाव समाप्त होने के बाद वह फिर पांच साल तक आपको कहीं भी नजर नही आयेगे।

उन्होने कहा आज जरूरत है कि हम सब ऐसे लोगों सावधान होकर के रहें क्योंकि ऐसे लोग क्षेत्र में आने के बाद तरह-तरह की अफवाहें भी फहलाते है और अपने फायदे के लिए जाति, धर्म के नाम पर लोगों को अलग करके समाज को बांट कर अपना फायदा निकालना चाहते है परन्तु ऐसे लोगों को यह नही मालूम की यह धौरहरा लोकसभा क्षेत्र है यहां की जनता इन लोगों को भली-भांति जानती है यहां की जनता ऐसे अलगाव वादी लोगों के बहकावे में कतई नही आने वाली है।

केंन्द्रीय मंत्री ने ग्राम कुकरगोती, गणेशापुर, कुईंयाखेड़ा, चैबियापुर, पसगवां, किशनपुर, सुनौरा, सुनौरिया, ढडेल, कल्लुआ जहूरपुर, रूरा गांव में सभाओं को सम्बोधित किया। केंद्रीय मंत्री के साथ भ्रमण में पूर्व मंत्री बंशीधर राज, पूर्व जिलाध्यक्ष इकबाल अहमद खां, असफाक उल्ला खां, इरफान किदवई, प्रहलाद पटेल, पी सीसी सदस्य राजीव अग्निहोत्री, दीपक बाजपेई, पिंकू मिश्रा, नवीन पाण्डेय, राकेश मिश्रा, सुजीता कुमारी, मीना मिश्रा, मंजीत कौर, संतोष कुमारी, आशीष अवस्थी, बनारसी त्रिवेदी, शंकर बक्श सिंह, कौशल मिश्रा, रजनीश मिश्रा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित रहे। 

Post a Comment

Previous Post Next Post