सपा नेता ने दी नगर पालिका चेयरमैन को धमकी





लखीमपुर-खीरी। जनपद के थाना पलियाकलां क्षेत्र मे बीती रात एक सपा नेता ने नगर पालिका अध्यक्ष को फोन पर नगर पालिका में ठेकेदारी या फिर कमीशन न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी।

 नगर पालिका अध्यक्ष ने उपजिलाधिकारी व क्षेत्राधिकारी को फोन से मामले की सूचना दी लेकिन कोई कार्यवाही न होने से नाराज अधिवक्ताओं ने एसडीएम कार्यालय के बाहर जमकर हंगामा काटा। बाद में एसडीएम व सीओ के समझाने पर शांत हुए और मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

 मिली जानकारी के मुताबिक नगर पालिका अध्यक्ष केबी गुप्ता बीती रात नौ बजे अपने घर पर परिजनों के साथ बैठे थे। इसी दौरान उनके मोबाइल पर एक सपा नेता का फोन आया और उसने अपशब्द बोलते हुए जान से मारने की धमकी दी। उसने कहा कि मुझे हर महीने कमीशन चाहिए या फिर नगर पालिका में ठेकेदारी दो, नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो।

फोन कटने के बाद श्री गुप्ता ने एसडीएम व सीओ को मामले की जानकारी दी लेकिन कोई कार्रवाई न होने से नाराज अधिवक्ताओं ने एसडीएम कार्यालय के सामने जमकर हंगामा काटा। मौके पर पहुंचे एसडीएम विजय बहादुर व सीओ रामआसरे सिंह ने उनको समझा बुझाकर मामले की जांच कराकर उचित कार्यवाही का असश्वासन दिया।

Post a Comment

Previous Post Next Post