आम आदमी पार्टी का प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरु





लखीमपुर-खीरी। आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय के निर्देश पर जिले में भी पार्टी कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू हो गया है।

 पहले दिन सौ पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी नेता एवं पूर्व आईएएस पंकज सिन्हा ने की। प्रशिक्षण शिविर के पहले दिन कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए पंकज सिन्हा ने कहा कि एक-एक कार्यकर्ता को मिशन की तरह पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए लोगों में फैलने की जरूरत है।

 पूर्व जिला संयोजक एवं प्रशिक्षक ओम प्रकाश पटेल ने कहा कि मौजूदा समय में हमारा लक्ष्य देश में कायम भ्रष्ट सरकार व फैले भ्रष्ट नेताओं के मकड़जाल से इस देशवासियों को बचाना है और देश में स्वराज कायम हो सके इसके लिए आम आदमी पार्टी से लोगों को जोड़ना है। प्रशिक्षक प्रोफेसर संजय कुमार ने कहा कि आज देश में जो परिवर्तन की लहर चल रही है लोग जागरुक होकर राजनीति में भागीदारी करने के लिए बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं।

यह इस बात का प्रतीक है कि निश्चित ही बदलाव आकर रहेगा। प्रशिक्षक इंजीनियर विनोद राज ने इस मौके पर पार्टी द्वारा जारी दिशा-निर्देशिका पुस्तक को पढ़कर लोगों को सुनाया और पार्टीहित में कार्यकरने की सलाह दी। इस मौके पर नजमुल हसन सिद्दीकी, चंद्रशेखर मिश्र, एसके तिवारी व राम कुमार श्रीवास्तव, प्रभात सिन्हा, दिव्या श्रीवास्तव, प्रोफेसर एन एल वर्मा, मनोज रस्तोगी, रवीेंद्र निरंकारी, राहुल शर्मा समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post