जनसेवा ही मेरा पहला उद्देश्य : अरविन्द गिरि





लखीमपुर-खीरी। बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक बैठक जनपद खीरी की गोला विधानसभा क्षेत्र मे स्थित राजेन्द्र गिरि स्टेडियम में आयोजित हुयी।

बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रामकुमार चैधरी ने की। बैठक मे बसपा द्वारा आगामी 5 फरवरी से लोकसभा प्रत्याशी अरविन्द गिरि के नेतृत्व में निकाली जाने वाली जनसेवा संकल्प यात्रा पर विचार विमर्श हुआ। बैठक मे लोकसभा प्रत्याशी अरविन्द गिरि ने सभी सेक्टरों की क्रमवार समीक्षा की तथा कार्यकर्ताओं को इस यात्रा की जिम्मेदारियां सौंपी।

बैठक को सम्बोधित करते हुए श्री गिरि ने कहा कि हमारी पार्टी के लिए जनसेवा का संकल्प ही सर्वोपरि है मैने सदैव ही अपना राजनैतिक सफर जनसेवा के माध्यम से ही करने का संकल्प लिया है जनसेवा में जो भी बाधाएं आई वह चाहे किसी बाहुबली या धनबली या कोई मंत्री पद पर आसीन नेता ही क्यों न रहा हो मैने किसी की भी परवाह किये बिना जनसेवा का काम किया है और इसमें मेरे जुझारु एवं कर्मठ कार्यकर्ताओं ने हमेशा मेंरा साथ दिया।

उन्होने आगे कहा कि कार्यकर्ताओं के दम पर ही मैने सदैव जीत हासिल की है और आगे भी मै जनसेवा का कार्य अनवरत जारी रखूंगा। हम सभी को इस यात्रा के माध्यम से यही सन्देश पूरी लोकसभा में देना है।

बैठक को विधानसभाध्यक्ष अजय गौतम तरसेम सिंह, जवाहर लाल वर्मा, राम औतार विश्वकर्मा, विधानसभा प्रभारी राम कुमार मौर्या, सहित अन्य पदाधिकारियोें ने भी सम्बोधित किया। बैठक के दौरान विनोद गौतम, चांद आलम, इमरान मलिक, तौहीद खान, राजेश गिरि, भोली गिरि, धर्मेन्द्र गिरि उर्फ मोन्टी, मो उमर खां, रमेश पाण्डेय, पारस मिश्रा, समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे। बैठक का संचालन राधेश्याम कश्यप ने किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post