युवा महोत्सव मे विपक्षी दलो पर गरजे नितिन





लखीमपुर-खीरी। जनपद खीरी की गोला विधानसभा मे स्थित कृषक समाज इण्टर काॅलेज में समाजवादी पार्टी द्वारा युवा महोत्सव का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में प्रदेश के चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल मौजूद रहें।

 युवा महोत्सव पर आयोजित साइकिल रैली के समापन समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि नितिन अग्रवाल ने जहां एक ओर प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का बखान किया वहीं दूसरी ओर कांग्रेस व भाजपा सहित अन्य विपक्षी दलों पर तीखे प्रहार भी किए। जिले में कुछ दिनों पूर्व युवा महोत्सव के तहत आयोजित साइकिल रैली जब शनिवार को अंतिम चरण में पहुंची तो शहर सीमा पर लाल टोपियां लगाए और पार्टी के झंडे लिए हजारों कार्यकर्ताओं ने इसकी अगुवाई कर रहे नेताओं का गर्मजोशी से स्वागत किया।

लंबी चली स्वागत और माल्यार्पण की श्रंृखला तथा जिला स्तरीय नेताओं के उपरांत मुख्य अतिथि श्री अग्रवाल ने अपने संबोधन में सपा सरकार की उपलब्धियों को बताया। उन्होने अपने सम्बोधन मे कहा कि कन्या विद्या धन, बेरोजगारों को पेंशन, लैपटाप वितरण करते हुए सरकार ने युवाओं को आगे बढ़ाने का काम किया है। किसान और मजदूरों के हितों की नीतियों पर अमल और प्रदेश का विकास ही सरकार का मुख्य एजेंडा है लेकिन विपक्षी दलों को यह रास नहीं आ रहा है जो जनता को गुमराह कर रहे हैं, इसलिए सरकार युवाओं को आगे बढ़ाने की योजनाएं बना रही हैं।

 खीरी लोकसभा से प्रत्याशी रविप्रकाश वर्मा ने कहा कि युवा ही प्रदेश और केंद्र के विकास की तकदीर लिखेंगे जिन्होने करीब साढे पांच सौ किमी यात्रा करके गांव गांव में पार्टी की नीतियों का संदेश दिया है। भाजपा अध्यक्ष को निशाने पर लेते हुए उन्होने कहा कि सपा ने किसानों से कभी गद्दारी नहीं की जबकि केंद्र सरकार से मिलकर विपक्षी सपा के खिलाफ कुप्रचार कर रहे हैं। समारोह को सम्बोधित करते हुए विधायक विनय तिवारी ने कहा कि सपा सरकार ने सदैव प्रदेश की जनता के हितों के लिए कार्य किया है।

जिलाध्यक्ष शशांक यादव ने कहा कि जनता को बांटकर राज चलाने वाले और विदेशी इशारों पर नाच रहे दल इस देश का भला नहीं कर पाएंगे। सभा को पूर्व विधायक कृष्णगोपाल पटेल, सदर विधायक उत्कर्ष वर्मा, विधायक सुनील भार्गव,पूर्व मंत्री यशपाल चैधरी, पूर्व एमएलसी धीरेंद्र मोहन सिंह, आनंद सिंह भदौरिया,आर.ए.उस्मानी,आसमां सिद्दीकी,बेनजीर उमर, पपिल मनार सहित अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।

इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष कंमलपाल कौर, मनोज अग्रवाल ,पीयूष अग्रवाल, विधानसभाध्यक्ष ठाकुर सोनवेन्द्र सिंह, मुन्ना यादवसहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।



Post a Comment

Previous Post Next Post