सौ मीटर की दौड़ मे अन्नू ने मारी बाजी





लखीमपुर-खीरी। जनपद के निघासन कस्बे के द्वारिका प्रसाद गायत्री इंटर कालेज में दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन हो गया।

खेलकूद प्रतियोगिता में भाग लेने वाले बच्चों को पुरस्कार देकर संमानित किया गया। सौ मीटर की दौड़ में अन्नू ने बाजी मारी। कालेज में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन विद्यालय के उपाध्यक्ष यज्ञ भूषण के जन्मदिन पर हुई। कार्यक्रम की शुरूआत सौ मीटर से हुई। इसमें सीनियर कक्षा की छात्रा अन्नू ने छात्र अतीश, जूनियर कक्षाओं में छात्र अरमान, छात्रा नगीना ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। कुर्सी दौड़ में महक ने शानदार प्रर्दशन कर जीत हासिल की।

 तीन टांग की दौड़ में छात्रा उज्जवल मिश्रा, छात्र इकरम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। जलेबी दौड़ में हिमांशू व छात्रा हिना पहले स्थान पर रही। इस दौरान कालेज के प्रधानाचार्य ने कहा कि खेल कूद से बच्चों की प्रतिभा में निखार आता है। प्रत्येक बच्चे को कालेज में होने वाले कार्यक्रमों में भाग लेना चाहिये। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले छात्र व छात्राओं को यज्ञ भूषण ने पुरस्कार देकर संमानित किया।

इस दौरान प्रीती भदौरिया, अखिलेश चतुर्वेदी, अंकुर पांड़े, धर्मेंद्र मिश्रा, केके शुक्ला, गुलाम जिलानी, जमुना प्रसाद वर्मा, राजेश मौर्य आदि शिक्षकों ने खेलकूद प्रतियोगिता में भाग लेने के लिये बच्चों को उत्साहित कर प्रतियोगिता में भाग दिलाया।

Post a Comment

Previous Post Next Post