अवैध कच्ची शराब समेत तीन चढ़े पुलिस के हत्थे





लखीमपुर-खीरी। जनपद के अलग अलग थाना क्षेत्रो मे पुलिस ने तीन व्यक्तियों को पच्चीस लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ पकड़ने का दावा किया है।

पुलिस प्रवक्ता से मिली जानकारी के मुताबिक थाना खीरी क्षेत्र मे पुलिस आरक्षी अबरार हुसैन ने रात्रि गश्त के दौरान ग्राम मोहदीपुर नहर के पास से एक व्यक्ति को पांच लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ पकड़ा। पकड़े गये व्यक्ति से जब पूछ-ताछ की गई तो उसने अपना नाम कलैक्टर सिंह पुत्र तेज सिंह निवासी ठकुरनपुरवा थाना तिकोनिया बताया। ऐसे ही थाना मैगलगंज क्षेत्र मे थानाध्यक्ष आलेाक राव ने मय हमराही बलों के क्षेत्र भ्रमण के दौरान ग्राम बाईकुॅआ के पास से एक व्यक्ति को दस लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ पकड़ा।

 पुलिस द्वारा की गई पूछ-ताछ के दौरान उसने अपना नाम राकेश पुत्र गोकरण लोध ग्राम रहनिया थाना मैगलगंज बताया। इसी तरह थाना तिकोनिया क्षेत्र मे भी आरक्षी असरफ खाॅ ने गस्त के दौरान ग्राम हरबक्क्षपुरवा के भूलनपुर मार्ग के पास से एक व्यक्ति को दस लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ पकड़ा।

जब पकड़े गये व्यक्ति से पूछ-ताछ की गई तो उसने अपना नाम मेवा लाल पुत्र संकटा देवी निवासी हरबक्शपुरवा थाना तिकोनिया बताया। पुलिस ने पकड़े गये तीनो व्यक्तियों के विरूद्ध आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत कर लिया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post