दबंगों ने कीटनाशक दवा डालकर नष्ट की गेहूं की फसल





लखीमपुर-खीरी। जनपद के थाना कोतवाली मोहम्मदी क्षेत्र के ग्राम दयानतपुर निवासी एक व्यक्ति को पहले दवंगों नें धमकाया तथा फिर उसके खेत में गेंहूं की फसल को कीटनाशक दवा डाल कर नष्ट कर दियां। पीडित नें पुलिस अधीक्षक को प्रार्थनापत्र भेज कर रिपोर्ट दर्ज करवानें की मांग की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम दयानतपुर निवासी जितेन्द्र कुमार पुत्र बाबूराम नें पुलिस अधीक्षक को भेजे गये प्रार्थना पत्र में कहा है कि उसनें अपने खेत में गेंहूं बोया था तथा उसकी देखरेख के लिए बराबर खेत पर जाता था। अचानक एक दिन सुरेश पुत्र मुन्नालाल, विकास पुत्र सुरेश तथा सुमन पत्नी सुरेश निवासी राजगढ तथा रोहन पुत्र अजीत व राम पुत्र रोहन निवासी ग्राम सहिजना मोटरसाइकिलों पर सवार होकर उसके घर आये तथा कहने लगे कि तुमने हमारे रिश्तेदारों के विरूद्व मोहम्मदी कोतवाली में तहरीर दी है हम तुम्हें जान से मार डालेंगें।

वाइक सवार लोगों के पास नाजायज हथियार भी थे। इन लोगों नें तमंचा उसके सीनें पर लगाकर कहा कि तुम सुमन की जमीन छोड दो अन्यथा जान से हाथ धो बैठोगे इसके बाद उसका वोया हुआ गेंहूं भी उक्त लोगों द्वारा कीटनाशक डाल कर नष्ट कर दिया गया। पुलिस को सूचना देनें के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई है। प्रार्थनापत्र में पुलिस अधीक्षक से रिपोर्ट दर्ज करवाकर उचित कार्यवाही की मांग की गई है।

Post a Comment

Previous Post Next Post