स्वाभिमान रैली की तैयारियों को लेकर भाजपाइयों ने की बैठक





लखीमपुर-खीरी। आगामी 12 दिसम्बर को लखीमपुर में होनें वाली स्वाभिमान रैली की तैयारियों को लेकर मोहम्मदी विधानसभा क्षेत्र मे भाजपा नगर मण्डल की एक बैठक स्थानीय बाल विद्या मंदिर में हुई। बैठक में वरूण गांधी के पीआरओ रंजीत कुमार भी मौजूद रहे।

बैठक में मोहम्मदी नगर में  रेली के प्रचार प्रसार हेतु होर्डिगं लगवाने, हैण्डविल बंटवाने तथा मंगलवार को नगर भ्रमण कर लोगों को रैली में अधिक से अधिक सहभागिता करनें का आमंत्रण देने पर सहमति बनी। बैठक में तय किया गया कि मोहम्मदी नगर से 12 दिसम्वर की प्रातः बसों व छोटी गाडियों में भारी संख्या में कार्यकर्ता व आमजन रैली स्थल के लिए रवाना होंगें। रैली की व्यवस्था के लिए कार्यकर्ताओं की टीमें भी गठित कर दी गईं है।

 बैठक में मुख्य अतिथि रंजीत कुमार नें कहा कि वरूण गांधी का उद्देश्य युवाओं को पार्टी में आगे लाना है। रैली में युवाओं की सहभागिता अधिक रहे ऐसा प्रयास करना होगा। बैठक को नगर अध्यक्ष ज्योतिर्मय बरतरिया, संदीप मेहरोत्रा, सत्यप्रकाश शुक्ला नें भी सम्बोधित किया।

बैठक में कोविद वर्मा, आशीष त्रिवेदी, सज्जन सिंह, गौरव मेहरोत्रा, दिनेश गुप्ता, राममिलन, राजेश कटियार, शिवम गुप्ता, रजनीश बाजपेई, उदित शुक्ला, सौरभ रस्तोगी, सतीश गुप्ता, अमित भसीन, अनूप अग्निहोत्री, प्रदीप सिंह, सहित तमाम कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post