खुर्दा काण्ड मे मारे गये लोगोें के परिजनो को मिली सहायता राशि





लखीमपुर-खीरी। जनपद खीरी के थाना मितौली क्षेत्र के गांव खुर्दा मे सड़क हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को सहायता राशि मिलनी शुरू हो गई है। क्षेत्रीय सपा विधायक सुनील कुमार ‘लाला‘ ने मृतक चंद्रिका की पत्नी को पाॅच लाख की सहायता राशि का चेक दिया।

खुर्दा गांव में सड़क हादसे में मारे गए दस लोगों के परिजनों को सहायता राशि की संस्तुति की गई थी। क्षेत्रीय विधायक सुनील लाला ने मंगलवार को खुर्दा पहुॅच कर मृतक चंद्रिका की पत्नी माया देवी को कृषक दुर्घटना बीमा योजना के अन्तर्गत पांच लाख की सहायता राशि का चेक दिया। विधायक ने बताया कि चंद्रिका की पत्नी माया देवी व ज्ञानेन्द्र की पत्नी लज्जावती को पारिवारिक लाभ योजना के तहत सहायता राशि दी है। 30-30 हजार की सहायता राशि लाभार्थियों के खातों में भेज दी गई है।

अन्य मृतकों को भी जल्द ही सहायता राशि मिलेगी। मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से दो-दो लाख की सहायता की संस्तुति की गई है। उन्हांेने ने बताया कि मृतक दस लोगों में से चंद्रिका के छोड़ कर अन्य मृतकों योगेश, रागिनी, रामश्री, धीरू, मोहित, अभिषेक, लालिमा, ज्ञानेन्द्र, राहुल के परिजनों को जल्द ही मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से सहायता राशि देने की प्रक्रिया चल रही है।

 इस अवसर पर प्रधान प्रतिनिधि यज्ञदत्त वर्मा, उमेश वर्मा, अवधेश वर्मा, कमलेश, पुष्पेन्द्र, राकेश वर्मा, कानून गो लालता प्रसाद, लेखपाल राजेश शुक्ला, सुशील मिश्रा सहित गांव के कई सभ्रान्त लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post