युवाओं के कंधो पर है देश का भविष्य : उस्मानी





लखीमपुर-खीरी। जनपद के निघासन ब्लाक सभागार में आयोजित मतदाता जागरूकता रैली एवम् विचार गोष्ठी में सपा प्रदेश सचिव हाजी आरएउस्मानी ने कहा कि युवाओं के कंधे पर ही देश का भविष्य है। बच्चों को शिक्षा देने से ही समाज व देश का विकास संभव है।

कार्यक्रम में द्वारिका प्रसाद गायत्री इंटर कालेज के छात्रों को संबोधित करते हुये आरए उस्मानी ने कहा कि सपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसने बच्चों की पढ़ाई के प्रति ध्यान दिया है। निशुल्क लैपटॉप वितरण, बेरोजगारी भत्ता, कन्या विद्याधन जैसी योजनाओं को चलाकर शिक्षा में बहुत ही प्रचार प्रचार में सहयोग किया है। उन्होने कहा कि बसपा व भाजपा जैसे तमाम राजनैतिक दल हिंदू मुस्लिम का नारा देकर युवाओं को बहकाने का काम कर रहे है। सपा ने जो योजनायें प्रदेश में लागू की है वह सभी जाति व धर्म के लोगों को लाभ मिला है।

उन्होने छात्रों को संबोधित करते हुये कहा कि मन में यदि किसी भी काम करने की लगन लग जाये तो वह कठिन काम भी आसानी से हल हो जाता है। बच्चों को पढ़ाई करने के समय में सिर्फ पढ़ाई के लक्ष्य को ध्यान में रखना चाहिये। इस दौरान कार्यक्रम के आयोजक भंड़ारी यादव, आफताब साहिल, आरके बाथम, गुलाम जिलानी, चश्मुद्दीन, प्रधान चेतराम यादव, इस्लामुद्दीन, राहुल वर्मा, धु्रव मौर्य आदि लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post