समाजवादी पार्टी ने सदैव ही छात्रों के हित के लिए किया संघर्ष : आनन्द





लखीमपुर-खीरी। समाजवादी पार्टी ने सदैव ही छात्र हितो के लिए संघर्ष किया है। उत्तर प्रदेश की सामन्तवादी पूर्व बसपा सरकार ने छात्र संघ चुनाव में रोक लगाने का काम किया था। किन्तू प्रदेश में अखिलेश यादव सरकार ने छात्र संघ चुनाव को फिर से बहाल करवाकर प्रदेश के युवाओं का दिल जीत लिया।

 यह उद्गार धौरहरा लोकसभा के प्रत्याशी आनन्द भदौरिया ने जनपद की विधानसभा कस्ता से अपनी पद यात्रा प्रारम्भ करने के बाद आलपुर गाॅव में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किया। उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार ने अपने किए गए वादों के अनुरूप ही कार्य किया है। तथा किसानों के हितो के लिए संघर्षरत है। आने वाले समय में जनता के हितो के लिए संघर्षरत रहेगें। भदौरिया ने स्पष्ट शब्दों में कहा कार्यकर्ता ही समाजवादी पार्टी की रीढ है। कार्यकर्ताओं के सम्मान के लिए हमें अपना खून भी क्यों न बहाना पडे़ मै पीछे नही हटूॅगा।

इस अवसर पर उपस्थिति प्रदेश के समाज कल्याण राज्यमंत्री नरेन्द्र वर्मा ने सपा कार्यकर्ताओं से शासन द्वारा जनकल्याणकारी योजनाओं लाभ गरीब एवं पात्र व्यक्तिओं को दिलवाऐं जाने की बात कही। नरेन्द्र वर्मा ने कहा कि कुर्मी समाज का हित समाजवादी पार्टी में निहित है। समाजवादी पार्टी के मुखिया ने मुझे प्रदेश में मंत्री पद देकर कुर्मी समाज को गौरवान्वित किया है। समाज के हर एक व्यक्ति के लिए मेरे दरवाजे सदैव ही खुले है।

आने वाले सन 2014 के लोकसभा के चुनाव में आनन्द भदौरिया को भारी बहुमत से जिताने की अपील की सभा की अध्यक्षता कन्हैया लाल मिश्रा ने की सभा को कस्ता विधायक सुनील कुमार, अनुराग पटेल, अनिल वर्मा, सन्दीप वर्मा, अनुज शुक्ला, विजयशंकर मिश्रा, आदि ने सम्बोधित किया। पद यात्रा के दौरान हजारों की संख्या समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पद यात्रा में शामिल होकर लोहिया वाहिनी राष्ट्ीय अध्यक्ष की हौसला अफजाई की।   

Post a Comment

Previous Post Next Post