शादी के लिए किसी ने नही किया प्रपोज : कटरीना





मुम्बई। फिल्म नायिका कटरीना कैफ का कहना है कि आज तक उन्हे किसी ने घुटनो पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज नही किया इसलिए वह हमेशा कहती हैं कि उन्हे अभी शादी नही करनी।

अब तो आप सेटल हो गई है क्या शादी के लिए फैमिली प्रेशर नहीं हैं ?

बिल्कुल नहीं, मै और मेरी मम्मी इस बात पर यकीन रखते है कि शादी प्लान नही की जा सकती। यह जब होनी होती है तब हो जाती है। वैसे सच कहंू तो आज तक किसी ने मुझे शादी के लिए प्रपोज ही नही किया। मै अक्सर कहती हूं कि अभी शादी नही करनी या कुछ साल रुकना है लेकिन सच तो यह है कि अभी तक किसी ने अपने घुटनो पर बैठकर मुझसे यह नही कहा कि मुझसे शादी करोगी।

आपकी तुलना एश्वर्या राय से की जा रही है......

इस पर कटरीना ने कहा कि पता नही लोग ऐसी बात क्यो कर रहे है। यह सिर्फ मेरे साथ ही नही बल्कि धूम 3 मे मेरे हीरो आमिर के साथ भी यही हो रहा है, मगर यह गलत है। ऐश्वर्या ने बहुत अच्छा काम किया है, वह बहुत खूबसूरत है और मै उनकी इज्जत करती हूं। इसके अलावा मेरा किरदार सुनहरी के किरदार से बहुत अलग है।

आप इतने सालो से इण्डस्ट्री मे है, पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ मे कितनी ग्रोथ हुयी है ....

कटरीना ने बताया कि दोनो ही जगह मैने काफी ग्रोथ की है, जब मै यहां आई थी तो मेरी नालेज जीरो थी। न मुझे एक्टिंग आती है, न कैमरे का पता था और न ही हिन्दी मगर मैने सबकुछ जीरो लेवल से सीखा। दरअसल, मैने अपने आप को कभी रेस्ट नही दिया और अपनी हर गल्तियो से सीखती रही।

लेकिन अक्टर आप छोटी छोटी चीजो पर अपसेट हो जाती है....

इस पर कैट बोली कि सब लोग समझते है कि एक्टर्स बहुत किस्मत वाले होते है लेकिन हम भी तो इंसा नही है। हम भी अलग अलग वजहो से डिस्टर्ब हो सकते है और जरुरी नही कि यह वजह काम से ही रिलेटेड हो। ये आपके परिवार या कुछ और पर्सनल चीजो से भी रिलेटेड हो सकती है, मगर लोग आजकल बहुत जजमेन्टल हो गये है। छोटी छोटी बातो का मतलब निकालने लगते है अपने हिसाब से।

यह थी मिस कटरीना से साक्षात्कार की एक झलक, अब बस यह देखना है कि कब और कौन कटरीना को शादी के लिए अपने घुटनो पर बैठकर प्रपोज करेगा।  

Post a Comment

Previous Post Next Post