नव वर्ष की पूर्व संध्या पर चप्पे चप्पे पर होगी पुलिस की निगरानी





लखीमपुर-खीरी। नव वर्ष के आगमन पर होने वाले हुड़दंग को मद्देनजर रखते हुए जनपद खीरी के पुलिस अधीक्षक सत्येन्द्र कुमार सिंह ने जनपदीय पुलिस को कानून व्यवस्था सुचारु रुप से कायम रखने के  सख्त निर्देश जारी किये है।

 उन्होने बताया कि प्रत्येक वर्ष की भाॅति इस वर्ष भी नववर्ष के आगमन के अवसर पर आम तौर पर नागरिक उत्सव आदि में शामिल होते हैं। प्रायः यह देखने में आया है कि नव वर्ष के आगमन की खुशी में कुछ अराजक तत्व, जिनमें अक्सर नवयुवक होते हैं, शराब पीकर नशे में चैराहों, गली व मोहल्लों मे हुड़दंग करते हैं, जिससे कानून व्यवस्था की समस्या उत्पन्न हो जाती है, इसलिये इस वर्ष नव वर्ष की पूर्व सन्ध्या पर शहर लखीमपुर एवं जनपद के प्रमुख चैराहों पर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल वर्दी एवं सादे कपड़ों में मुस्तैद रहेगा तथा सी सी टी वी कैमरों को भी हुड़दंगी, अराजक तत्वों की तलाश रहेगी ताकि उनके विरूद्ध समय रहते कड़ी कानूनी कार्यवाही की जा सके।

 पुलिस अधीक्षक ने शहर व जनपद के मुख्य चैराहों, रेस्टाॅरेन्ट, शराब ठेकों, रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन आदि भीड ़भाड़ वाले स्थानों पर विशेष सतर्कता बरतने के लिए सभी थानाध्यक्षों, प्रभारी निरीक्षकों को कड़े निर्देश दिये हैं। 

Post a Comment

Previous Post Next Post