विवाह समारोह मे शामिल होने गये व्यक्ति के घर मे लाखों की चोरी





लखीमपुर-खीरी। अपनी रिश्तेदारी में विवाह समारोह में शामिल होनें गये एक व्यक्ति के घर के ताले तोड कर चोरों नें लगभग ढाई लाख रू के गहने व नगदी चोरी कर ली।

मिली जानकारी के अनुसार जनपद के मोहम्मदी थाना क्षेत्र मे नगर के मोहल्ला शुक्लापुर निवासी देवेन्द्र प्रसाद गुप्ता नें पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि वह सपरिवार अपनी रिश्तेदारी में विवाह समारोह में शामिल होनें मकान में ताला लगाकर बनारस गये थे। 16-17 दिसम्वर की रात्रि को अज्ञात चोर मकान का ताला तोड कर घर में घुस गये तथा कमरों के ताले तोड कर अन्दर रखी सेफ व अलमारियो लाक तोड कर उनमें रखी एक किग्रा चांदी की प्लेट, पांच जोडी पायल चांदी, 7 जोडी विछिया चांदी, 400ग्राम की गणेश लक्ष्मी की मूर्तियां चांदी की, चांदी के नौ अदद सिक्के, 2तोले का सेट सोने का, एक अंगूठी सोनें की, दो अंगूठी टूटी सोने की, एक नग पुखराज व एक नग मोती, स्लेटी रंग का एक टैवलेट, नगद तीस हजार रू, एक गुल्लक मिटटी की सिक्कों से भरी, एक मोवाइल रिलायंस सहित लगभग ढाई लाख का सामान चुरा ले गये।

सत्रह दिसम्वर को पडोसियों से उन्हें फोन पर चोरी की सूचना मिली। घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गई है परन्तु समाचार प्रेषण तक पुलिस नें रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी। इस सम्वन्ध में प्रभारी निरीक्षक डीपी सिह नें बताया कि ऐसी कोई वारदात उनके संज्ञान में नहीं आई है। संज्ञान में आते ही उचित कार्यवाही की जायेगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post