बिजली के तार ने ली बच्चे की जान, सांड भी मरा





लखीमपुर-खीरी। जनपद के थाना निघासन क्षेत्र मे घर में खेलते समय क्षेत्र के गांव गौरिया में बिजली का तार पकडऩे से एक बच्चे की करंट लगने से मौत हो गई। वही दूसरी तरफ इसी गांव में हाई टेंशन का तार टूट कर गिरने से एक सांड़ मर गया। परिजनों ने सांड़ व बच्चे का अंतिम संस्कार करा दिया है।

 प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के गांव गौरिया निवासी धनपति का तीन वर्षीया बेटा छोटू गुरूवार की शाम अपने घर पर खेल रहा था। इसी बीच घर के आंगन में लगे बोर्ड के पास से एक तार टूटकर लटकने लगा। छोटू खेलता हुआ पहुंचा। उसने लटकते हुये तार को जैसे ही पकड़ा वह उसमें चिपक गया। करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसी गांव निवासी आत्म प्रकाश के खेत से होकर हाईटेंशन की लाइन ढखेरवा से गौरिया होते हुये सिसैया तक गई है। गांव में एक सांड़ आत्म प्रकाश के खेत में पहुंच गया।

इसी बीच ग्यारह हजार लाइन का तार टूटकर सांड़ के पीठ के ऊपर गिर गया। करंट लगने से सांड़ की भी मौके पर मौत हो गई। ग्राम प्रधान प्रमोद मौर्य संग तमाम ग्रामीणों ने बच्चे का अंतिम संस्कार कराने के बाद सांड़ के मरने की सूचना मिली। गांव व क्षेत्र के सभी लोग मौके पर पहुंच गये और सांड़ का भी अंतिम संस्कार आत्म प्रकाश के ही खेत में करा दिया।

Post a Comment

Previous Post Next Post