पुलिस से शिकायत करने पर दबंगो ने महिला को किया मरणासन्न





लखीमपुर-खीरी। जनपद के सिंगाही थाने में भूमि पर दबंगों द्वारा कब्जे की शिकायत कर घर वापस जा रही महिला की पिटाई कर मरणासन्न स्थित में पहुंचा दिया। पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज करते हुए घायल को सीएचसी निघासन में भर्ती कराया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबि सिंगाही थाना क्षेत्र के गांव भैरमपुर निवासी पूर्व प्रधान माया देवी ५० बेवा पत्नी रामासरे का भूमि विवाद इसी थाना क्षेत्र के गांव मोतीपुर निवासी एक व्यक्ति से था। आरोप है कि शुक्रवार दोपहर कुछ लोगों ने मिलकर कृषि योग्य भूमि पर जबरन कब्जा करने का प्रयास किया था, जिसकी शिकाएत लेकर माया देवी सिंगाही थाने आई थी। करीब तीन लोगों के खिलाफ तहरीर देकर जब वह पैदल वापस घर जा रही थी। मोतीपुर के पास कुछ लोगों ने उसे दबोच लिया और रास्ते में उसकी जमकर लात घूसों से पिटाई कर गर्दन दबाकर उसे मरणासन्न स्थित में छोंड दिया।

वह लोग माया देवी को मरा समझकर उसे छोंडकर भाग निकले। बेहोशी की हालत में पडी मायादेवी को देखकर एक रहगीर ने उसे किसी तरह होश में लाया और १०८ एंबूलेंस को फोन कर बुलाया। पुलिस ने घायल मायादेवी की तहरीर पर गांव मेातीपुर निवासी बलवंत के खिलाफ हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज की है।

Post a Comment

Previous Post Next Post