फोन पर दी अपहरण कर जान से मारने की धमकी





लखीमपुर-खीरी। जनपद के मोहम्मदी नगर मे एक दुकानदार से जनपद शाहंजहापुर के एक व्यक्ति द्वारा मोबाइल फोन पर पांच लाख रूपयें की मांग की गयी और मांग पूरा न होने पर उस व्यक्ति नें दुकानदार की वहन को अपहरण कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने दुकानदार की तहरीर पर अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया हैं।

 जानकारी के अनुसार नगर के मोहल्ला बाजार गंज निवासी फूल मियां पुत्र शराफत ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा कि उसकी बैट्री की दुकान है जिससे वह अपने घर का खर्च चलाता है। फूल मियां का  आरोप है कि उससे रोजाना एक व्यक्ति द्वारा फोन पर पांच लाख की मांग की जाती है और मांग पूरा न होने पर उसे जान माल की धमकी देकर फोन काट दिया जाता है।

उक्त व्यक्ति द्वारा फोन पर यह भी कहा जाता है कि यदि तुमने हमारी पांच लाख रूपये की मांग को पूरा न किया तो हम तुम्हारी वहन को जो शाहजहांपुर के जी एफ काॅलेज में रोजाना पढ़ने आती है उसका अपहरण कर जान से मार देगें। उक्त व्यक्ति फोन पर अपना नाम राज जिला शाहजहांपुर बताता है। फूल मियां द्वारा कोतवाली के तमाम चक्कर लगाने के बाद भी पुलिस ने अभी तक उक्त व्यक्ति के विरूद्ध मुकदमा दर्ज नहीं किया हैं।
 

Post a Comment

Previous Post Next Post