राज्य कर्मचारियों की हड़ताल नवे दिन भी जारी




हरदोई। अपनी सोलह सूत्रीय मागो को लेकर राज्य कर्मचारी अधिकार मंच के बैनर तले हजारो की संख्या में राज्य कर्मचारियो ने एक जुट होकर निकाय, राजस्व, स्वास्थ्य व चकबन्दी सहित सभी विभागो के कर्मचारियों ने एक स्वर में नारा बुलन्द करते हुए प्रदर्शन किया और नगर के मुख्य मार्गो पर होते हुए सरकारी को चेतावनी दी कि यदि हमारी मांगो को शीघ्र निस्तारण न किया गया तो आरपार की लड़ाई के साथ सभी सेवायें बन्द कर दी जायेंगी।


राज्य कर्मचारियों की हड़ताल के नवें दिन राज्य कर्मचारी संगठनों, कृषि, पीआरडी बाल विकास पुष्टाहार, स्वास्थ्य, लैब टेक्निषयन, चकबन्दी विभाग राजस्व के अमीन व लेखपाल आंगनबाडी कार्यकत्री आशा बहुयें, समाज कल्याण विभाग, महिला कल्याण विभाग, अल्पसंख्यक विभाग पिछड़ा विभाग, रजिस्ट्री कार्यालय, नलकूप, सिंचाई सहित सभी विभागो के कर्मचारियों ने अपनी सोलह सूत्री मांगो को लेकर पिछले आठ दिनों से चलाये जा रहे अनिश्चित कालीन हडताल के नवे दिन भी जोरदार प्रदर्शन किया और उन्होने अपनी ताकत का प्रशासन को एहसास कराते हुए चेतावनी दी कि एस्मा से राज्य कर्मचारी डरने वाले नहीं है यदि सरकार ने हमारी मांगे षीघ्र न मांनी तो हम जेल भरो आन्दोलन करेंगे और सरकार की जेलों की नींव हिलाते हुए अखिलेष सरकार को अपदस्त करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगे।

 आज स्वास्थ्य सेवाओं के कर्मचारियों ने अपनी भडास सरकार पर निकालते हुए कहा कि शीघ्र सरकार न मानी तो कल 21 तारीख से मुर्दे सड़ने लगेंगे और मरीज मरने लगेंगे। लेकिन हमारी आस्था जनमानस के साथ है हमारे बीच के लोगों पर सरकार निकम्मी है और अखिलेष यादव को उनके पांच खास लोगों ने गुमराह कर दिया है।

 आज के प्रदर्शन व रैली का नेतृत्व राज्य अधिकारी कर्मचारी मंच के अध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह, मनोज द्विवेदी, संघर्ष समिति अध्यक्ष राजकुमार कपिल, वाईस चेयरमैन शिव गोपाल सिंह, अर्चना वर्मा सचिव मण्डी, प्रभा सिंह, नवीन सहगल, सुरेन्द्र, राठौर, संजीव कुमार ंिसह राजेन्द्र सिंह, पीआरडी के जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह यादव, आशा बहू अध्यक्ष संघ माधुरी सिंह, वाणिज्य कर के अध्यक्ष सहित सभी कर्मचारियों व संगठनो के पदाधिकारी एवं अध्यक्ष सहित कर्मचारी मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post