कांग्रेस ही रोक सकती है साम्प्रदायिकता और जातिवाद: वैशाली




लखीमपुर-खीरी। कांग्रेस नेत्री वैशाली अली ने साम्प्रदायिकता और जातिवाद रोकने के लिए कांग्रेस को एक मात्र विकल्प बताते हुए लोगों से कांग्रेस के पक्ष में लामबन्द होने की अपील की है। कांग्रेस नेत्री वैशाली अली आज नकहा विकास खण्ड़ के पकरिया, पतरासी और बड़ागांव आदि गांवों में आयोजित सभाओं को सम्बोधित कर रही थी।


पकरिया में आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए उन्हांेने कहा कि केंद्र की कांग्रेेस सरकार जनकल्याणकारी योजनाओं के जरिए गरीबों और जरूरतमदों को सहायता पहंुचाने का प्रयास कर रही है लेकिन राज्यों की गैर कांग्रेसी सरकारें और उनका अमला उन योजनाओं का पूरा लाभ जरूरतमदों तक पहुंचने नहीं दे रहे है। उन्हांेने खाद्य सुरक्षा योजना का जिक्र करते हुए कहा कि सोनिया गांधी जी ने बहुत प्रयास करके इस योजना को लागू करवाया जिसके तहत गरीबों को 3 रूपया किलों गेहूं, 2 रूपया किलो चावल और 1 रूपया किलो अनाज दिए जाने की व्यवस्था की गई है मगर जिन राज्यों में गैर कांग्रेसी सरकारें है उन सभी राज्यों में अभी तक यह योजना लागू नहीं की गई है। उत्तर प्रदेश मे भी अभी तक यह योजना लागू नहीं की गयी है।

 आज की सभाओं को वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामेंद्र जनवार, जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व महामंत्री तारिक हुसैन एडवोकेट, डा मेराज अहमद, रिजवान खान सहित अनेक अन्य नेताओं ने भी सम्बोधित किया। आज की सभाओं में भारी भीड़ उमड़ी और महिलाओं ने भी बड़ी संख्या में सभाओं में भागीदारी की।

Post a Comment

Previous Post Next Post