मिस्त्री की गर्दन काटकर हत्या करने वाले गये जेल





लखीमपुर-खीरी। जनपद के थाना सिंगाही क्षेत्र के अंतर्गत गांव ऊधौनगर में अपहरण के बाद राजमिस्त्री रामलखन की गर्दन काटकर हत्या करने वाले मुख्य आरोपी संग तीन लोगों को पकडकर जेल भेजने का दावा पुलिस ने किया है। पुलिस ने हत्या में प्रयोग होने वाले धारदार हथियार भी बरामद किया है।

हल्का दरोगा सुनील कुमार ने बताया कि गांव ऊधौनगर निवासी  राजमिस्त्री रामलखन व उसकी मां मुराती देवी पर उसके पडोसी टोना टोटका करके बीमारी फैलाने का आरोप लगाते हुए आए दिन लडाई झगडा किया करते थे। करीब आठ रोज पहले पडोसियों ने मुराती देवी को मारा पीटा भी था। देर शाम जब रामलखन काम करके घर वापस लौटकर चाय पी रहा था। इसी बीच पडोस की औरतें आ धमकी और घर के बाहर खडी मुराती देवी से फिर भिड गई। औरतों को लडते हुए देखकर रामलखन मना करने गया। इसी बीच गांव के कई लोग आ धमके और रामलखन का अपहरण कर उसकी धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। रामलखन की पत्नी की तहरीर पर

पुलिस ने गांव के ही कोटेदार लल्लू संग नौ लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की थी। दरोगा ने बताया कि शनिवार देर शाम घोसियाना मोड पर बस के इंतजार में खडे अनिल, उमेश, बेचन को पकड लिया। पुलिस पूछताछ के दौरान अनिल ने झाड फूंक के अलावा जमीनी रंजिश के चलते गर्दन काटने की बात को स्वीकार किया है। और कत्ल का हथियार बगौडी भी बरामद कर ली गई है।

Post a Comment

Previous Post Next Post