बदमाशों ने नौकर को पीटकर किया जिंदा जलाने का प्रयास





लखीमपुर-खीरी। जनपद के थाना निघासन क्षेत्र मे बीते तीन दिनो से बदमाशों का कहर जारी है। बीती रात भी क्षेत्र के अंतर्गत सिंगाही रोड़ स्थित वकील संघ के पूर्व अध्यक्ष के फार्म पर नकाबपोश बदमाशों ने धावा बोलकर नौकर की जमकर पिटाई कर दी तथा फार्म पर लगा मोटर खोल ले गये। नौकर द्वारा बदमाशों का विरोध करने पर बदमाशो ने नौकर को जिंदा जलाने का प्रयास भी किया। पुलिस ने नौकर को डाक्टरी परीक्षण के लिये भेजा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार निघासन कस्बा निवासी अधिवक्ता संघ के तहसील अध्यक्ष धु्रव कुमार सिंह का फार्म कस्बे के सिंगाही रोड़ पर स्थित है। इस फार्म की देखरेख कोतवाली तिकुनियां निवासी बाबूराम ४० करता है। शनिवार रात करीब -३० बजे आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाशो ने उस फार्म पर धावा बोल दिया तथा फार्म के बाहर चारपाई पर सो रहे बाबूरामद को घेरकर उसे बंधक बनाने का प्रयास किया।

विरोध करने पर जल रही ढिबरी का करोसीन निकालकर उसके ऊपर छिड़कर आग लगाने का प्रयास किया। नौकर द्वारा बदमाशों का विरोध करने पर उन्होने उसकी पिटाई कर रस्सी से बांधकर डाल दिया तथा फार्म पर लगा मोटर खोल ले गये। अभी पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

इस बाबत एसओ निघासन से पूछने पर उन्होने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है जांच के बाद कार्रवाही की जायेगी। 


Post a Comment

Previous Post Next Post