बाढ़ ने तोड़ दी लोगों की कमर: अजय मिश्र





लखीमपुर-खीरी। जनपद की निघासन विधान सभा क्षेत्र के भाजपा विधायक अजय मिश्र टेनी ने कहा कि क्षेत्र में आ रही बाढ ने लोगों की कमर को तोडकर रख दिया है। विधान सभा में बाढ का मुद्दा उठाने के बाद भी प्रदेश सरकार ने बाढ को रोंकने के लिये प्रभावी कदम नहीं उठाये है। धान का सीजन चल रहा है। किसान क्रय केद्रों पर धान बिक्री के लिये धक्के खा रहे है। पूरे जिले में अभी तक एक भी दाना धान का खरीदा नहीं गया है। इस दौरान सैकडों ग्रामीणो ने भाजपा की सदस्यता गृहण की है।

क्षेत्र के गांव जीतपुरवा में भाजयुमों द्वारा आयोजित सदस्यता अभियान के दौरान अजय मिश्र टेनी ने कहा कि बाढ की समस्या को दूर करने के लिये मुख्यमंत्री से लेकर रााष्ट्रपति तक मिले। विधान सभा में सवाल भी उठाया। नतीजा यह हुआ कि २.३८ करोड़ रूपये बांध बनाने के लिये मंजूरी मिली। वह पैसा कहां गया इसका कोई भी अता पता नहीं है। उन्होने कहा कि धान का सीजन चल रहा है। पूंजीपति वाली इस सरकार में एक माह बीत गया है। क्रय केंद्र खुले हुये, लेकिन न तो केंद्रो पर कर्मचारी ही मिलते है और न ही एक दाना धान की खरीद हो सकी है।

उन्होने कहा कि जनता के साथ छलावा करने वाला नेता कभी भी उनका भला नहीं कर सकता। वोट लेने के बाद नेता क्षेत्र से गायब हो जाते है। ऐसे लोगों से जनता को सावधान रहना चाहिये। इस दौरान संजय सिंह, केपी राना, एनएससेंगर, जामुन, रत्तीराम, महेंद्र सिंह, जसपाल सिंह, जब्बार, अनुज वर्मा, संतोष, जुुगल किशोर आदि लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम के अंत में टेनी ने कार्यकर्ताओं को सदस्यता देते हुये परिचय पत्र का वितरण किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post